लहसुन की आइस्क्रीम ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, क्या आप करना चाहेंगे टेस्ट? लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11315331

लहसुन की आइस्क्रीम ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, क्या आप करना चाहेंगे टेस्ट? लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Garlic Ice Cream: किसी को स्ट्रॉबेरी तो किसी वनीला पसंद होता है, लेकिन क्या आपने कभी लहसुन के छिलके का बना हुआ आइसक्रीम खाया है? क्यों मुंह में कैसा टेस्ट आया?

लहसुन की आइस्क्रीम ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, क्या आप करना चाहेंगे टेस्ट? लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Garlic Ice Cream Weird Food Combination: मुंह के स्वाद के लिए लोग हजारों रुपये खर्च करने के लिए तैयार होते हैं. इतना ही नहीं, कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो सैकड़ों किलोमीटर सफर करना भी पसंद करते हैं. हालांकि, इन दिनों कुछ ऐसा ट्रेंड चला है कि अजीबोगरीब चीजों का कॉम्बिनेशन बनाकर खाने लायक चीज तैयार कर लेते हैं. चाहे टेस्ट अच्छा हो या फिर बेकार. कुछ ऐसा ही नया कॉम्बिनेशन फूड तैयार किया गया है. आइसक्रीम बच्चों से लेकर बड़ों तक, हर किसी को पसंद है. अलग-अलग फ्लेवर लोगों का अपना पसंदीदा होता है. किसी को स्ट्रॉबेरी तो किसी वनीला पसंद होता है, लेकिन क्या आपने कभी लहसुन के छिलके का बना हुआ आइसक्रीम खाया है? क्यों मुंह में कैसा टेस्ट आया?

लहसुन की आइसक्रीम ने लोगों के उड़ाए होश

एक शख्स ने ऐसी आइसक्रीम तैयार की है, जिसके बारे में सुनकर आप थोड़े देर के लिए हक्के-बक्के रह जाएंगे. इसका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आदमी लहसुन की कली का एक पूरा गुच्छा लेकर एक कप में डाल रहा है. इसके बाद वह कप में पानी डालते नजर आ रहा है. कुछ सेकंड बाद वह अपने हाथ में एक पॉप्सिकल के साथ दिखाई देता है. इंटरनेट पर यह अजीबोगरीब आइसक्रीम चर्चा का विषय बनी हुई है. मेघा नाम की न्यूट्रिशनिस्ट ने वीडियो शेयर कर इस पर कमेंट किया है. पूरी तरह से भ्रमित दिख रही महिला ने कहा, 'लोग लहसुन की चटनी बनाते हैं, कुछ लोग इससे सब्जी भी बना लेते हैं. लेकिन, लहसुन की आइसक्रीम कौन बनाता है?'

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने किए कुछ ऐसे कमेंट

मेघा ने इमोजी के साथ वीडियो को कैप्शन दिया, 'लहसुन आइसक्रीम.' जबकि कुछ इस चौंकाने वाले आइडिया पर हंस पड़े. इस विचित्र विचार को देखकर बहुत से लोग वास्तव में सोच में पड़ गए. कुछ ने शख्स का समर्थन किया और लहसुन के स्वास्थ्य लाभों के बारे में बात की. उन्होंने पूछा कि क्या समस्या है अगर आदमी ने लहसुन के आइसक्रीम का आनंद लिया. तो आपको क्या लगता है? अगर कोई आपसे लहसुन की आइसक्रीम खाने के लिए कहेगा तो आप क्या ऐसा करना चाहेंगे? नीचे कमेंट बॉक्स में जवाब जरूर दें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news