Dead Body: लाश को फ्रीजर में रखकर उससे बातें करता था! 18 महीने बाद खुला खौफनाक राज
Advertisement
trendingNow11692880

Dead Body: लाश को फ्रीजर में रखकर उससे बातें करता था! 18 महीने बाद खुला खौफनाक राज

Freezer: सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि 18 महीने तक उसने लाश को फ्रीजर में रखा. जब उसने कारण बताया तो वह हजम नहीं हुआ. उसके घर पहुंचे डॉक्टर ने सारी सच्चाई निकाल ली.

Dead Body: लाश को फ्रीजर में रखकर उससे बातें करता था! 18 महीने बाद खुला खौफनाक राज

Father Son Love Story: किसी की मौत के बाद उसके शव को ज्यादा समय तक नहीं रखा जाता है. इसका कारण यह है कि उससे बदबू आने लगती है. लेकिन कई बार ऐसे चौंकाने वाले मामले सामने आ जाते हैं. जहां शवों को काफी समय तक किन्हीं कारणों से रख दिया जाता है. इसी कड़ी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने अपने पिता के शव को 18 महीने तक फ्रीजर में रखा. इसके बाद उसने खुद बताया कि ऐसा क्यों किया गया.

दरअसल, यह घटना नीदरलैंड की है. इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 101 साल के एक वृद्ध आदमी की मौत हो गई. इसके बाद उसके 82 साल के बेटे ने किसी को नहीं बताया. उसने चुपचाप अपने पिता के शव को फ्रिज में रख दिया और बंद कर दिया. इसके बाद एक दिन जब उस शख्स के घर डॉक्टर पहुंचे तब पूरे मामले का खुलासा हुआ.

हुआ यह एक डॉक्टर ने उनके पिता की तबीयत पूछी, तो 82 साल के बुजुर्ग बेटे ने आनाकानी की. उसने डॉक्टर को सही जानकारी नहीं दी तो डॉक्टर ने स्थानीय अधिकारियों को बुला लिया. जब स्थानीय अधिकारी उसके घर पहुंचे, तब जाकर बेटे ने पोल खोल दी. उसने कहा कि उसके पिता की मौत 18 महीने पहले हो गई, लेकिन वह अपने पिता से इस कदर प्यार करता था कि उनके शव को दफनाने की वजह घर में रख दिया.

इतना ही नहीं उसने कहा कि वह अपने पिता से बात करता है और वह 18 महीने से अपने पिता से लगातार बात करता है. जब उसकी बात करने की इच्छा होती है तब फ्रीजर खोलकर बात करता है. इतना सुनते ही अधिकारियों के होश उड़ गए. हालांकि डॉक्टर की सलाह पर अधिकारियों ने फ्रीजर खोला और शव को निकाला गया. बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले की जांच चल रही है और यह देखा जा रहा है कि इसमें कहीं कुछ और बात तो नहीं है.

Trending news