Game Over: स्टिंग ऑपरेशन से खुद भी फंसे चेतन शर्मा? यूजर्स बोले- जावेद मियांदाद के सिक्सर से भी ज्यादा खतरनाक
Advertisement

Game Over: स्टिंग ऑपरेशन से खुद भी फंसे चेतन शर्मा? यूजर्स बोले- जावेद मियांदाद के सिक्सर से भी ज्यादा खतरनाक

Sting Pperation: टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा के खुलासों से क्रिकेट जगत हड़कंप मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जी न्यूज का यह खुलासा जावेद मियांदाद के सिक्सर से भी ज्यादा खतरनाक है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस स्टिंग से खुद चेतन शर्म भी सवालों के घेरे में आ गए हैं.

Game Over: स्टिंग ऑपरेशन से खुद भी फंसे चेतन शर्मा? यूजर्स बोले- जावेद मियांदाद के सिक्सर से भी ज्यादा खतरनाक

Chetan Shamra Game Over: भारतीय टीम की चयन समिति के मुखिया पिछले काफी समय से चर्चा में रहे. उनको अचानक हटाया गया और फिर चमकत्कारिक तरीके से वे फिर वापस आ गए थे. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिसके बारे में उन्होंने अंदाजा नहीं लगाया होगा. चेतन शर्मा का स्टिंग ऑपरेशन हुआ है और जी न्यूज के खुफिया कैमरे पर उन्होंने कई बड़े खुलासे कर दिए हैं. कोहली और गांगुली से लेकर टीम इंडिया के बारे में उन्होंने कई चीजें बता दी हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर तमाम लोग उनके ऊपर भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट की सच्चाई सामने रख दी
दरअसल, चेतन शर्मा कई बड़े खुलासे किए. वो खुलासे जिसने भारतीय क्रिकेट की ऐसी सच्चाई सामने रख दी है जो अब तक दुनिया से दबी हुई थी. इनमें से एक बड़ा खुलासा बीसीसीआई के पूर्व प्रेसिडेंट सौरव गांगुली और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच हुए विवाद पर था. चेतन शर्मा ने फर्जी फिटनेस के इंजेक्शन से लेकर सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच विवाद की असली वजह भी बताई है. 

खुलासों से क्रिकेट जगत हड़कंप
इसके अलावा बीसीसीआई के अंदरखाने की पूरी बात खुद चेतन शर्मा ने बताई. इसके अलावा चेतन शर्मा बोले कि कोई भी प्लेयर खराब करना नहीं चाहता है सब स्टार बनना चाहते हैं सब सुपरस्टार विराट कोहली बनना चाहते हैंतो मैं उठकर बोलूं क्यों लड़का जानबूझकर कर रहा है कोई जानबूझकर रहा है...कोई नहीं करता है.... कुछ प्लेयर ऐसे होते हैं जो बोलते हैं कि मुझे खेलना है...  हम withdraw करते हैं उनको...कोई बात नहीं बेटा क्योंकि लड़के को पता है मैं हटा कोई दूसरा आया.

खुद चेतन भी सवालों के घेरे में आ गए
चेतन शर्मा के इस स्टिंग ऑपरेशन और उसमें हुए खुलासों से क्रिकेट जगत हड़कंप मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जी न्यूज का यह खुलासा जावेद मियांदाद के सिक्सर से भी ज्यादा खतरनाक है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस स्टिंग से खुद चेतन भी सवालों के घेरे में आ गए हैं. असल में यह कमेंट एक तरह से चेतन शर्मा के ऊपर तंज है. क्योंकि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने 18 अप्रैल 1986 को ऑस्ट्रेलेशिया कप के फाइनल में इतहास रचा था.

उस समय जावेद मियांदाद ने भारतीय गेंदबाज चेतन शर्मा की ही आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर पाक को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने यह भी लिखा कि अगर चेतन शर्मा इन सब चीजों को जानते थे तो अभी तक क्यों खामोश थे. फिलहाल इस समय हलचल मची हुई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news