चाची-भतीजे की प्रेम कहानी! चाचा ने रंगे हाथों पकड़ा तो पंचायत बुलाकर किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11793633

चाची-भतीजे की प्रेम कहानी! चाचा ने रंगे हाथों पकड़ा तो पंचायत बुलाकर किया ऐसा काम

Chachi Bhatija Love Story: बिहार के जमुई में 40 साल की चाची को अपने से आधी उम्र 20 साल के भतीजे से प्यार हो गया. दोनों के बीच करीब तीन साल से अवैध संबंध चल रहा था. शनिवार को पति गांव में ही दोनों को एकसाथ आपत्तिजनक हालत में घर वालों ने पकड़ लिया और पंचायत बुलाई.

 

चाची-भतीजे की प्रेम कहानी! चाचा ने रंगे हाथों पकड़ा तो पंचायत बुलाकर किया ऐसा काम

Trending News: बिहार के जमुई में 40 साल की चाची को अपने से आधी उम्र 20 साल के भतीजे से प्यार हो गया. दोनों के बीच करीब तीन साल से अवैध संबंध चल रहा था. शनिवार को पति गांव में ही दोनों को एकसाथ आपत्तिजनक हालत में घर वालों ने पकड़ लिया और पंचायत बुलाई. पंचायत में दोनों साथ रहने को राजी हो गए, जिससे दोनों को शादी करा दी गई. प्रेमी से अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर भरवाया और दोनों को एक साथ भेज दिया. मामला टाउन थाना क्षेत्र के लखापुर गांव का है. महिला की शादी 20 साल पहले हुई थी. उसकी एक 10 साल का बेटा भी है.

चाची-भतीजे की प्रेम कहानी हुई वायरल

लखापुर निवासी इंद्रदेव पासवान की पत्नी रूबी देवी (40) का उसके भतीजे पंकज पासवान (20) के साथ बीते 3 सालों से अवैध संबंध था. चाची अपने प्रेमी भतीजे से चोरी-छिपे 3 सालों से जमुई तो कभी लखीसराय तो कभी दूसरे जिले में जा-जाकर भी मिलती थी. पति को इस बात का शक था कि पत्नी का कहीं अवैध संबंध हैं, लेकिन उसे पकड़ा नहीं था. दोनों के घर एक ही गांव में आसपास ही थे. इधर, शनिवार की रात महिला अपने प्रेमी पंकज से मिलने पहुंची थी. पति को भनक लगी तो स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को एक साथ पकड़ लिया. मामले को लेकर पंचायती हुई जिसमें पंकज पासवान और रूबी देवी ने एक दूसरे के साथ रहने की इच्छा जताई.

पंचायत बुलाकर कर दी गई शादी

पंचायत के लोगों के बीच इंद्रदेव पासवान ने खुद खड़े होकर लखापुर गांव के काली मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ अपनी पत्नी रूबी देवी की शादी भतीजे से करवा दी. वहीं, शादी कराने का वीडियो स्थानीय लोगों ने बना लिया. शादी के बाद स्थानीय लोगों ने टाउन थाना की पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी और दोनों प्रेमी जोड़े को गांव से ले जाने की अपील की थी. देर रात पुलिस नहीं पहुंची जिसके कारण पूरे गांव में तनाव की स्थिति हो गई थी. वहीं, दूसरी ओर चाची और भतीजे की शादी होने से कुछ लोगों में आक्रोश भी दिखा. टाउन थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि जानकारी मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

Trending news