सिर्फ 323 स्क्वायर फीट में बिल्डर ने मुंबई में बनाया 2BHK फ्लैट, होम टूर Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12091303

सिर्फ 323 स्क्वायर फीट में बिल्डर ने मुंबई में बनाया 2BHK फ्लैट, होम टूर Video हुआ वायरल

2BHK Flat In Mumbai: 323 स्क्वायर फीट यानी एक छोटी सी कार गैरेज से भी छोटे फ्लैट में दो कमरे, एक लिविंग रूम और एक किचन बनाने का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ है. इतनी कम जगह में इतना सब कुछ बनाना वाकई हैरान करने वाला है.

 

सिर्फ 323 स्क्वायर फीट में बिल्डर ने मुंबई में बनाया 2BHK फ्लैट, होम टूर Video हुआ वायरल

Mumbai 2BHK Flats: हर कोई जानता है मुंबई कितनी घनी आबादी वाला शहर है. छोटे-छोटे फ्लैट, कम जगह वाले कॉलेज, स्कूल और दफ्तर. लगता है यहां जगह ढूंढने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है. अगर आप थोड़ी बड़ी बालकनी का सपना देखते हैं, तो पहले दो बार सोचना पड़ेगा. हाल ही में, सामने आई एक खबर आपके सपनों पर पानी फेर सकती है. 323 स्क्वायर फीट यानी एक छोटी सी कार गैरेज से भी छोटे फ्लैट में दो कमरे, एक लिविंग रूम और एक किचन बनाने का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ है. इतनी कम जगह में इतना सब कुछ बनाना वाकई हैरान करने वाला है.

छोटी सी जगह पर बना डाला 2बीएचके

कांदिवली ईस्ट की 23 मंजिला ऊंची इमारत में बना ये 75 लाख रुपये वाला फ्लैट सिर्फ 323 स्क्वायर फीट का है. इतने छोटे से फ्लैट में दो कमरे, एक लिविंग रूम और एक किचन बनाने का ये वीडियो तो वाकई चौंकाने वाला है. इसे देखकर कुछ लोग तो हैरान रह गए, कुछ को हंसी भी आ गई. यकीनन, रहने के इस अनोखे तरीके ने सबको हैरतअंगेज कर दिया. वीडियो में महिला दर्शकों को पूरे घर का टूर कराती हैं और दिखाती हैं कि इतनी छोटी जगह में कैसे पूरा घर बना है. किचन और लिविंग एरिया को तो ठीक-ठाक माना गया, लेकिन मजेदार ये हुआ कि मास्टर बेडरूम में डबल बेड नहीं था और दूसरे कमरे में तो बिल्कुल भी नहीं लग सकता.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

ये देखकर तो नेटिजन्स हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. एक यूजर ने 'X' पर मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा, "323 स्क्वायर फुट में 2 BHK फ्लैट. ये तो आधा बैडमिंटन कोर्ट से भी छोटा है और इसकी कीमत है 75 लाख. बाथरूम तो जरूर देखना, नहाने की जगह ढूंढना." दूसरे यूजर ने कहा, "बाथरूम तो जैसे शुरू हुआ, वैसे ही खत्म हो गया!" तीसरे ने हंसते हुए कहा, "मुझे बाथरूम वाला हिस्सा दोबारा देखना पड़ा कि नहाऊं कहां पर!"

Trending news