British Airways के फर्स्ट क्लास में परोसा जा रहा है ऐसा खाना, तस्वीर देख चकरा गया लोगों का दिमाग
Advertisement

British Airways के फर्स्ट क्लास में परोसा जा रहा है ऐसा खाना, तस्वीर देख चकरा गया लोगों का दिमाग

British Airways News: यूरोप के एक पैसेंजर ने ब्रिटिश एयरवेज पर मुसाफिरों की जान से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है. इस शिकायत के साथ उसने फ्लाइट में मिली नाश्ते की प्लेट की फोटो शेयर करते हुए क्या लिखा आइए बताते हैं.

British Airways के फर्स्ट क्लास में परोसा जा रहा है ऐसा खाना, तस्वीर देख चकरा गया लोगों का दिमाग

British Airways Weird Food: किसी भी फ्लाइट में सफर करने के दौरान इस उम्मीद में रहता है कि उसे अच्छा और हाइजीनिक खाना मिलेगा. खासतौर पर जब कोई फर्स्ट क्लास की टिकट बुक करता है तो यकीनन सुविधाओं को लेकर उसकी उम्मीदें और बढ़ जाती हैं. ऐसे में पैसेंजर्स को भरोसा होता है कि जब महंगा टिकट लेकर सफर कर रहे हैं तो खाने-पीने का इंतजाम तो बढ़िया ही होगा.

लेकिन क्या होगा जब आप अपने सामने एक ऐसी प्लेट या थाली परोसी जाए जिसमे लंच या डिनर के नाम पर मजाक किया गया हो. जाहिर है कि जिस किसी के साथ भी ऐसा हुआ होगा तो उसका दिमाग जरूर गरम हो गया होगा.

ब्रिटिश एयरवेज हुई ट्रोल

कुछ ऐसा ही हाल है दुनिया में सबसे बेहतरीन सर्विस देने का दम भरने वाली ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) का, जिसके फर्स्ट क्लास टिकट में ऐसा खाना परोसा जा रहा है जिसे देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि इतना पैसा लेने के बाद कम से कम ढंग का एक रसोइया तो रख लो!

ये भी पढ़ें- Worlds Best School: दुनिया के TOP 10 स्कूलों की गिनती में शामिल हैं भारत के ये 5 शिक्षण संस्थान, जानिए इनके नाम

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि हवाई यात्रा के दौरान एक यात्री को कुछ तले हुए आलू, एक सॉसेज, अंडे की भुर्जी और हैशब्राएन सर्व किए गए हैं, लेकिन इनकी क्वालिटी देखने में काफी खराब लग रही है. खाना तो दूर की बात इसे देखकर लोगों का दिमाग चकरा गया. इसके बाद अजीबोगरीब नाश्ते से भरी प्लेट की तस्वीर चंद मिनटों में वायरल होने लगी.

ये भी पढ़ें- Devrani Jethani Viral Video: करोड़पति घर की देवरानी-जेठानी में हुई ऐसी जंग, नाले में गिरीं फिर भी रोके न रुकीं

इकोनॉमी क्लास में क्या होगा?

इस तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘सोचो अगर फर्स्ट क्लास का खाना ऐसा है तो इकोनॉमी का कैसा होगा? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बीते कुछ साल में हवाई जहाज में यात्रियों को परोसे जाने वाले नाश्ते-खाने की गुणवत्ता में गिरावट देखी गई है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि ये First Class में परोसी गई थाली है क्योंकि यहां सिल्वर फॉइल प्लेट है जबकि फर्स्ट क्लास में खाना इस तरह नहीं सर्व होता.’

 

Trending news