फेरे लेने से पहले ही सो गई दुल्हन, मंडप में अकेला बैठा रह गया दूल्हा; देखें मजेदार Video
Advertisement
trendingNow11738215

फेरे लेने से पहले ही सो गई दुल्हन, मंडप में अकेला बैठा रह गया दूल्हा; देखें मजेदार Video

Bride Sleeping Video: शादी वाले दिन इतना सारा काम होता है कि परिवार का हर व्यक्ति थक जाता है और जब रात में शादी के फेरे पड़ते हैं तो लोगों को नींद आना लाजमी है. वहीं अगर दुल्हन की बात करें तो वह पूरे दिन उत्साहित रहती है, लेकिन रात होते-होते थकान चेहरे पर आ जाती है.

 

फेरे लेने से पहले ही सो गई दुल्हन, मंडप में अकेला बैठा रह गया दूल्हा; देखें मजेदार Video

Shadi Ka Video: अपनी शादी की रस्मों से पहले एक खूबसूरत दुल्हन का पावर नैप लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है और इंटरनेट यूजर्स ने जब इस वीडियो को देखा तो ज्यादातर लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई और अब यह बंद होने का नाम नहीं ले रही. अपने 'फेरों' से पहले दुल्हन की झपकी ने लोगों को हंसने का एक और मौका दे दिया. दरअसल, शादी वाले दिन इतना सारा काम होता है कि परिवार का हर व्यक्ति थक जाता है और जब रात में शादी के फेरे पड़ते हैं तो लोगों को नींद आना लाजमी है. वहीं अगर दुल्हन की बात करें तो वह पूरे दिन उत्साहित रहती है, लेकिन रात होते-होते थकान चेहरे पर आ जाती है.

शादी में फेरों से पहले दुल्हन को आ गई नींद

वायरल होने वाले इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक शानदार लहंगे में दुल्हन सोफे पर सोती हुई नजर आई. शादी की रस्मों से कुछ पल पहले ही दुल्हन शांति से पावर नैप लेती दिखाई दे रही है. शादी में कई बार दौड़-भाग के चक्कर में खुद दूल्हा-दुल्हन ही थक जाते हैं और रात में शादी के मंडप में या उसके आस-पास आराम ढूंढते हुए नजर आते हैं. दूसरी तरफ हम दूल्हे को मंडप पर बैठकर रस्में करते हुए देख सकते हैं. वह मंडप में अकेले बैठा हुआ नजर आया, जबकि पंडितजी उसके साथ बैठकर रस्मों को पूरा कर रहे हैं. एक रिश्तेदार ने मजेदार वाले पल को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया.

 

 

दुल्हन का यह वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल

वीडियो को रिकॉर्ड करने के बाद बैकग्राउंड में 'ओह नो, ओह नो' वाले म्यूजिक क्लिप के साथ वीडियो शेयर किया. इंस्टाग्राम पेज 'कैंडिड इंप्रेशन' ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जब झपकी लेना जरूरी हो." ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को लाखों व्यूज के साथ करीब 2 लाख लाइक्स मिले हैं. वायरल वीडियो ने नेटिजन्स के दिल को छू लिया जो उसकी शांतिपूर्ण नींद को पसंद कर रहे हैं. कुछ महीने पहले भी एक दुल्हन फेरे के दौरान इसी तरह सो गई थी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता था कि वह कुछ सेकंड के लिए ऊंघती है और फिर अचानक उठ जाती है, चारों ओर देखती है, गहरी सांस लेती है और शादी के रस्मों में शामिल हो जाती है.

Trending news