Foodie: OMG! इतना बड़ा बर्गर कि खाते-खाते ही थक जाएंगे आप लेकिन डिश खत्म नहीं कर पाएंगे
Advertisement
trendingNow11305633

Foodie: OMG! इतना बड़ा बर्गर कि खाते-खाते ही थक जाएंगे आप लेकिन डिश खत्म नहीं कर पाएंगे

Tasty Burgers: भारत के लोगों को कई तरह के खाने का अच्छा खासा शौक होता है. अगर आप भी ऐसे लोगों (Food Lovers) में शामिल हैं तो इस वीडियो को देखकर आपके मुंह में भी पानी आने लगेगा. 

Foodie: OMG! इतना बड़ा बर्गर कि खाते-खाते ही थक जाएंगे आप लेकिन डिश खत्म नहीं कर पाएंगे

Biggest Burger: सोशल मीडिया पर अक्सर खाने की नई-नई रेसिपीज वायरल होती रहती हैं. इनमें से कुछ तो बिल्कुल लाजवाब होती हैं. अगर आपको भी खाने का शौक है तो इस वीडियो को देखकर आपका मन भी बर्गर (Burger) खाने के लिए ललचाने लगेगा. इस वीडियो में दुनिया के सबसे बड़े बर्गर को बनते हुए देखा जा सकता है. इसका फाइनल प्रोडक्ट (Final Product) देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पाएगा. 

नहीं देखा होगा इतना बड़ा बर्गर

बहुत से लोगों को स्ट्रीट फूड्स (Street Foods) खाना बहुत पसंद होता है. सोशल मीडिया पर कई लोग स्ट्रीट फूड्स को बनाए जाने के दौरान उसकी वीडियो शूट कर साझा करते हैं. बता दें कि वीडियो में दिख रहे बर्गर का वजन 123 पाउंड है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

नहीं कर पाएंगे अपनी आंखों पर यकीन

इस वीडियो में एक शख्स को रेस्टोरेंट के किचन (Kitchen) में देखा जा सकता है. धीरे-धीरे आपको बर्गर बनते हुए दिखाई देगा. इतना बड़ा बर्गर देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. बहुत से लोग इस वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए. लोगों का कहना है कि ये देखने में जितना सुंदर लग रहा है, उससे कहीं ज्यादा टेस्टी (Tasty) है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ यूजर्स को इस वीडियो को देखकर भूख लगने लगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news