पार्किंग में सो रही थी बच्ची, अचानक गाड़ी आई और कर दिया ऐसा खौफनाक काम
Advertisement

पार्किंग में सो रही थी बच्ची, अचानक गाड़ी आई और कर दिया ऐसा खौफनाक काम

Shocking News: एक दिल दहला देने वाली घटना में एक कार पार्किंग में सो रहे तीन साल के बच्ची पर चढ़ गई. कार से कुचले जाने का भयानक दृश्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया.

 

पार्किंग में सो रही थी बच्ची, अचानक गाड़ी आई और कर दिया ऐसा खौफनाक काम

Trending News: हैदराबाद के हयातनगर इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक कार पार्किंग में सो रहे तीन साल के बच्ची पर चढ़ गई. कार से कुचले जाने का भयानक दृश्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. हयातनगर की टीचर्स कॉलोनी स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ. कार चला रहे हरि राम कृष्णा जमीन पर बच्चे को नहीं देख पाए और अपना वाहन पार्क करते समय बच्चे के ऊपर चढ़ गए. वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी पत्नी मद्यनिषेध और उत्पाद शुल्क विभाग में सब-इंस्पेक्टर के रूप में काम करती हैं.

पार्किंग में सो रही बच्ची पर चढ़ा की कार

मृतका की पहचान लक्ष्मी के रूप में हुई है. उसका परिवार हाल ही में कर्नाटक से आया था. पुलिस के अनुसार, बच्ची की मां, जो अपार्टमेंट बिल्डिंग के पास एक निर्माण स्थल पर काम कर रही थी, दोपहर में उसे तेज गर्मी से बचाने के लिए पार्किंग क्षेत्र में ले आई. उसने बच्ची को जमीन पर सुला दिया. हालांकि, राम कृष्ण ने अपना वाहन पार्क करते समय बच्चे को नोटिस नहीं किया.

दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कार का अगला पहिया बच्ची के सिर में कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, राजू और कविता अपने सात साल के बेटे और तीन साल की बेटी के साथ आजीविका के लिए कर्नाटक के कलबुर्गी जिले से हैदराबाद चले गए थे. कपल निर्माण मजदूर के तौर पर काम करता है. हयातनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है. वीडियो बेहद ही दिल दहला देने वाला है. 

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Trending news