Chocolate: चोरी हुई लाखों रुपये की चॉकलेट, चोरों ने CCTV से बचने के लिए किया ऐसा कारनामा!
Advertisement

Chocolate: चोरी हुई लाखों रुपये की चॉकलेट, चोरों ने CCTV से बचने के लिए किया ऐसा कारनामा!

Cadbury Chocolates: घर में घुसे चोर लेकिन न पैसे चुराए और न ही गहनों (Jewelry) पर हाथ डाला. चोरों ने लखनऊ से लगभग 17 लाख रुपये की चॉकलेट्स (Chocolates) लोडर में लादीं और चुपके से चलते बने.

Chocolate: चोरी हुई लाखों रुपये की चॉकलेट, चोरों ने CCTV से बचने के लिए किया ऐसा कारनामा!

Chocolates Stolen: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बड़ी ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. बहुत से लोगों के लिए इस खबर पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है. आपको बता दें कि चोरों (Thieves) ने घर के गोदाम में रखी हुई कैडबरी की लगभग 17 लाख रुपये की चॉकलेट पर हाथ साफ कर लिया और किसी को कानों कान खबर नहीं होने दी. चोरों ने सीसीटीवी से बचने के लिए भी अपने दिमाग (Brain) में एक खुराफाती आइडिया सोचा हुआ था.

कभी नहीं सुना होगा ऐसी चोरी के बारे में

आपने भी शायद ही पहले कभी ऐसा चोरी का किस्सा सुना होगा जहां न पैसे (Money) गए और न गहने. चोरों का दिल तो चॉकलेट पर अटक गया था. बता दें कि चोरों ने कैडबरी (Cadbury) के डीलर के घर के आगे लोडर लगाकर चोरी का पूरा इंतजाम किया हुआ था. इसी लोडर में सारी चॉकलेट (Chocolate) लादकर चोर फरार हो गए. 

हद से ज्यादा शातिर निकले चोर

चोर इतने ज्यादा शातिर और तेज दिमाग वाले थे कि सीसीटीवी कैमरे में पकड़े जाने से बचने के लिए ये इसका डीवीआर (DVR) निकालकर अपने साथ ले गए जिससे इनकी पहचान न की जा सके. आपको बता दें कि डीलर इस घर को गोदाम (Godown) बनाकर अपने दूसरे घर में रहता है. पड़ोसियों ने फोन कर डीलर को इस चोरी के बारे में बताया जिसके बाद डीलर तुरंद पुलिस स्टेशन (Police Station) पहुंचा. 

पुलिस जांच में जुटी

चोरों की धर-पकड़ करने के लिए पुलिस (Police) पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है. इतना ही नहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की भी जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि वे चोरों को जल्द ही पकड़ लेगी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई (Action) करेगी.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news