MP में Sports Officer की पोस्ट पर मिलेगी सरकारी नौकरी, भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू
Advertisement
trendingNow11673090

MP में Sports Officer की पोस्ट पर मिलेगी सरकारी नौकरी, भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू

MPPSC Sports Officer Recruitment 2023: युवाओं के पास सरकारी नौकरी करने का अच्छा मौका है. मध्य प्रदेश में स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकली है. कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 27 मई तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. 

 

MP में Sports Officer की पोस्ट पर मिलेगी सरकारी नौकरी, भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू

MPPSC Sports Officer Recruitment 2023: मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. दरअसल, मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने स्पोर्ट्स ऑफिसर (Sports Officer) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 28 अप्रैल से हो चुकी है. इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

इन पदों के लिए कैंडिडेट्स को इसकी ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in. पर जाकर आवेदन करना होगा. आयोग ने इन पदों पर अप्लाई करने के लिए युवाओं को 27 मई 2023 तक का समय दिया है. यहां इस भर्ती से जुड़ी सभी डिटेल्स दी जा रही है...

आवेदन करने की लास्ट डेट
स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर 27 मई 2023 को दोपहर 12 बजे तक ही आवेदन किया जा सकता है. अभ्यर्थियों को यह सलाह दी जाती है कि लास्ट डेट का इंतजार न करें और समय रहते आवेदन फॉर्म भर दें.

हर सुधार के लिए देना होगा 50 रुपये शुल्क 
एप्लीकेशन फॉर्म में 28 और 29 मई 2023 तक करेक्शन किया जा सकता है. इसके लिए 50 रुपये प्रति सुधार के हिसाब से शुल्क अदा करना होगा.

ये रही वैकेंसी डिटेल
मध्य प्रदेश में इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से स्पोर्ट्स ऑफिसर के कुल 129 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. 

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
स्पोर्ट्स ऑफिसर पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता से संबंधित जानकारी और इस वैकेंसी से जुड़ी अन्य डिटेल्स ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक की जा सकती हैं. 

आयु सीमा
स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों के लिए आयु सीमा न्यूनतम 21 साल और अधिकतम 40 साल तक निर्धारत की गई है. 

एप्लीकेशन फीस
इन पदों पर आवेदन करने वाले जनरल कैटेगरी के कैंडिडटे्स को 500 रुपये शुल्क अदा करना होगा. जबकि, रिजर्व कैटेगरी के लिए 250 रुपये फीस निर्धारित की गई है. 

जॉब का ऑफिशियल नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news