Triple Talaq Case: पत्नी ने भाई को दी किडनी, नाराज शौहर ने सऊदी अरब से WhatsApp कॉल कर दिया तीन तलाक
Advertisement

Triple Talaq Case: पत्नी ने भाई को दी किडनी, नाराज शौहर ने सऊदी अरब से WhatsApp कॉल कर दिया तीन तलाक

UP News: पीड़ित महिला के तहरीर पर धानेपुर पुलिस ने आरोपी मोहम्मद रसीद के खिलाफ तीन तलाक सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Triple Talaq Case: पत्नी ने भाई को दी किडनी, नाराज शौहर ने सऊदी अरब से WhatsApp कॉल कर दिया तीन तलाक

Triple Talaq News:  उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में तीन तलाक का एक मामला सामने आया है. सऊदी अरब में काम कर रहे एक शख्स ने अपनी पत्नी को वाट्सएप कॉल करके तीन तलाक दे दिया. अब ट्रिपल तलाक पीड़ित महिला अपने मायके में रहने को मजबूर है.

पीड़िता के तहरीर पर धानेपुर पुलिस ने आरोपी पति मोहम्मद रसीद के खिलाफ तीन तलाक सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बौरियाही गांव निवासी तरन्नुम का निकाह पड़ोसी गांव जैतापुर निवासी मोहम्मद रसीद से 20 साल पहले हुई था. इन 20 साल में तरन्नुम के कोई बच्चा नही हुआ. इस बीच तरन्नुम के मुताबिक उसके शौहर ने दूसरी शादी भी कर ली और कमाने के लिए सऊदी अरब चले चला गया.

तरुन्नुम के बड़े भाई की किडनी खराब
बीते दिनों तरन्नुम के बड़े भाई मोहम्मद शाकिर की किडनी खराब होने के चलते तबियत काफी खराब हो गई थी वह अपना इलाज मुंबई में करा रहा था. तरन्नुम ने भाई की जान बचाने के लिए उसे अपनी किडनी देने का फैसला किया. तरन्नुम ने सऊदी अरब में बैठे अपने शौहर मोहम्मद रसीद से इसकी परमिशन भी ले ली.

तमाम प्रक्रिया पूरी करने के बाद करीब पांच महीने पहले तरन्नुम ने जसलोक हॉस्पिटल में अपनी किडनी निकलवाई जो भाई शाकिर में ट्रांसप्लांट की गई. तरन्नुम डिस्चार्ज होकर वापस गोंडा अपने ससुराल आ गयी थी.

तरुन्नुम के शौहर ने पत्नी को बीते 30 अगस्त को मोबाइल पर फोन करके किडनी के बदले भाई से 40 लाख रुपये मांगने की बात कही. पीड़िता ने ऐसा करने से इनकार कर दिया.

इसके बाद मोहम्मद रसीद ने वाट्सएप कॉल करके तीन बार तलाक तलाक तलाक कहकर अपनी पत्नी को ट्रिपल तलाक दे दिया. तलाक देने के बाद पत्नी को ससुराल में नही रहने दिया गया. तरुन्नुम अपनी मां के घर आ गई और कुछ दिनों बाद उसने पुलिस में मुकदमा दर्ज करा दिया.  

Trending news