Atiq Ahmed का बदला लेगा 'द सज्जाद मुगल'! जानिए अब किसने UP पुलिस को किया चैलेंज?
Advertisement

Atiq Ahmed का बदला लेगा 'द सज्जाद मुगल'! जानिए अब किसने UP पुलिस को किया चैलेंज?

Atiq Ahmed Murder: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के गुर्गे अपने आका की हत्या का बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं. इस बीच, अतीक के मर्डर का बदला लेने के लिए धमकी दी गई है.

Atiq Ahmed का बदला लेगा 'द सज्जाद मुगल'! जानिए अब किसने UP पुलिस को किया चैलेंज?

Atiq Ahmed Revenge: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में मेडिकल के लिए हॉस्पिटल ले जाते वक्त माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) की तीन शूटरों लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस शूटआउट में अतीक के साथ उसका भाई अशरफ (Ashraf) भी मारा गया था. अतीक और अशरफ दोनों उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder) के आरोपी थे, जिसे इसी साल 24 फरवरी को अंजाम दिया गया था. अब इस केस में नया मोड़ आ गया है. यूपी पुलिस (UP Police) को चैलेंज किया गया है कि अतीक अहमद की हत्या का बदला लिया जाएगा. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

कौन लेगा अतीक का बदला?

बता दें कि अतीक की हत्या का बदला लेने की धमकी दी गई है. 'द सज्जाद मुगल' नामक ट्विटर हैंडल से धमकी दी गई है. इस संबंध में प्रयागराज के साइबर क्राइम थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है. इतना ही नहीं धमकी के साथ अतीक के बेटे अली की फोटो भी ट्वीट की गई है. प्रयागराज पुलिस अब मामला दर्ज करके इस केस की जांच में जुटी हुई है.

शाइस्ता परवीन माफिया घोषित

अतीक अहमद केस से जुड़ी दू़सरी बड़ी खबर है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित कर दिया गया है. उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी शाइस्ता परवीन का नाम माफियाओं की लिस्ट में शामिल हो गया है. पुलिस FIR में शाइस्ता माफिया करार दी गई है. शाइस्ता के सिर पर इनाम पहले से घोषित है. शाइस्ता उमेश पाल मर्डर केस के बाद से फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

एनकाउंटर में मारा गया असद

आशंका जताई जा रही है कि अतीक गैंग का कोई सदस्य बदला लेने की कोशिश कर सकता है. हालांकि, अतीक का एक बेटा असद एनकाउंटर में मारा जा चुका है. वहीं, उसका बड़ा बेटा उमर लखनऊ की जेल में बंद है. दूसरा बेटा नैनी जेल में है. इसके अलावा चौथे और 5वें नंबर के अतीक के बेटे बाल सुधार गृह में हैं. वहीं, शाइस्ता अभी तक फरार है.

जरूरी खबरें

वसुंधरा राजे की गहलोत को खुली चुनौती- अगर रिश्वत के आरोप में दम है तो करवाएं FIR
जयशंकर का राहुल गांधी पर करारा तंज, कहा- चीनी राजदूत से ले रहे हैं 'क्लास'

Trending news