Maneka Gandhi के एक बयान ने बढ़ाई Varun Gandhi की मुश्किल! अब किस प्लान पर करेंगे काम
Advertisement

Maneka Gandhi के एक बयान ने बढ़ाई Varun Gandhi की मुश्किल! अब किस प्लान पर करेंगे काम

UP Politics: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के कांग्रेस जॉइन करने की अटकलों के बीच उनकी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने ऐसा बयान दिया है, जिसके बाद वरुण की मुश्किल बढ़ सकती है.

Maneka Gandhi के एक बयान ने बढ़ाई Varun Gandhi की मुश्किल! अब किस प्लान पर करेंगे काम

Varun Gandhi Joining Congress: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) लगातार अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं और इस वजह से उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर लगातार नई-नई अटकलें लगाई जा रही हैं. लेकिन, अब उनकी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने ऐसा बयान दिया है, जिसके बाद वरुण गांधी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बता दें कि पिछले कुछ महीनों से वरुण गांधी के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस (Congress) या समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जाने की अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन मेनका गांधी के एक बयान ने फिलहाल इस विराम लगा दिया है. हालांकि, अभी तक वरुण गांधी की तरफ से बीजेपी छोड़ने या किसी अन्य पार्टी को जॉइन करने को लेकर कभी भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

मेनका गांधी ने तोड़ी चुप्पी?

मेनका गांधी (Maneka Gandhi) हाल ही में सुल्तानपुर पहुंची थीं, जहां उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में हूं और रहूंगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये पार्टी के ऊपर है कि मुझे टिकट दे या न दे. सुल्तानपुर में बल्दीराय तहसील में चौपाल के दौरान मेनका गांधी ने बीजेपी (BJP) छोड़ने की अटकलों पर ब्रेक लगा दिया और कहा, 'पार्टी चाहे मुझे टिकट दे या न दे, मैं पार्टी में ही रहूंगी.'

वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य को लेकर कई अटकलें!

बीजेपी सांसद और मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के बेटे वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. कभी उनके कांग्रेस (Congress) में शामिल होने की बात सामने आ रही है तो कभी समाजवादी पार्टी (SP) जॉइन करने की अटकलें लग रही हैं. इसके अलावा मां के साथ मिलकर वरुण गांधी के नई पार्टी के गठन के अलावा संयुक्त विपक्ष का उम्मीदवार बनने पर भी चर्चा होती रही है. हालांकि, अभी तक वरुण ने कभी भी इन मुद्दों पर कुछ भी नहीं कहा है.

मेनका गांधी के एक बयान ने अटकलों पर लगाया विराम

हालांकि, अब मेनका गांधी (Maneka Gandhi) का बयान आने के बाद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के कांग्रेस या सपा जॉइन करने के अलावा नई पार्टी के गठन और संयुक्त विपक्ष का उम्मीदवार बनने की अटकलों पर फिलहाल विराम लगता दिख रहा है. इससे पहले मेनका गांधी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से भी मुलाकात की थी और बीजेपी में ही रहने के संकेत दिए थे. मेनका गांधी ने बीजेपी विधायकों के साथ सीएम योगी से मुलाकात की थी और तब दावा किया गया था कि मुलाकात के दौरान विकास कार्यों को लेकर चर्चा हुई थी, लेकिन आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं जारी किया गया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news