UP STF को बड़ी सफलता, 1.25 लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में किया ढेर
Advertisement

UP STF को बड़ी सफलता, 1.25 लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में किया ढेर

UP के कौशांबी में स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को बड़ी सफलता मिली है. यहां के समदा चीनी मिल के पास मुठभेड़ में यूपी एसटीएफ ने मोहम्मद गुफरान नाम के अपराधी को मारा गिराया है. 

 

UP STF को बड़ी सफलता, 1.25 लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में किया ढेर

UP STF: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को बड़ी सफलता मिली है. यहां के समदा चीनी मिल के पास मुठभेड़ में  यूपी एसटीएफ ने मोहम्मद गुफरान नाम के अपराधी को मारा गिराया है. उस पर 1,25,000 रुपये का इनाम था. कौशांबी के एसपी ब्रिजेश श्रीवास्तव ने ये जानकारी दी. 

एसपी ने कहा, जांच अभियान के दौरान अपराधी मोहम्मद गुफरान की पहचान की गई. कौशांबी के मंझनपुर इलाके में समदा सुगर मिल के पास यूपी एसटीएफ ने गुफरान को घेरा. फायरिंग शुरू हो गई. एनकाउंटर में सवा लाख का इनामी गुफरान मार गिराया गया. गुफरान बाइक से जा रहा था, जब एसटीएफ की टीम ने उसे घेरा था. मुठभेड़ वाली जगह पर एक बाइक भी मिली है. 

एसटीएफ ने मंगलवार की सुबह गुफरान को घेरा. इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें वो मार गिराया गया. हत्या और लूट समेत 7 मामलों में गुफरान की तलाश चल रही थी. गुफरान के खिलाफ अलग-अलग जिलों में 13 से अधिक केस दर्ज थे. खुफिया सूचना के अनुसार, गुफरान के कौशांबी जिले में होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद एसटीएफ ने जाल बिछाया. जानकारी के मुताबिक, गुफरान के पास से एक कार्बाइन और एक पिस्टल बरामद हुई है. 

यूपी पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ों की श्रृंखला में यह नवीनतम है. 2017 में योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद से 10,900 से अधिक मुठभेड़ हो चुकी हैं, जिनमें 185 से अधिक अपराधी मारे गए हैं.

 

 

Trending news