Tips For Plump Lips: पाना चाहते हैं सेलिब्रिटीज जैसे प्लम्प लिप्स, तो फॉलो करें ये टिप्स
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1234769

Tips For Plump Lips: पाना चाहते हैं सेलिब्रिटीज जैसे प्लम्प लिप्स, तो फॉलो करें ये टिप्स

 इन दिनों प्‍लम्‍प लिप्‍स काफी ट्रेंड में हैं. अगर आप भी सेलिब्रिटीज़ की तरह प्‍लम्‍प लिप्स पाना चाहती हैं, तो इन नेचुरल तरीकों की मदद ले सकती हैं. 

Tips For Plump Lips: पाना चाहते हैं सेलिब्रिटीज जैसे प्लम्प लिप्स, तो फॉलो करें ये टिप्स

Tips For Plump Lips: बात कपड़ों की हो या मेकअप की लड़कियां इन सबमें खुद को परफेक्ट दिखाना चाहती हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए वो कई सेलिब्रिटीज़ को भी फॉलो करती हैं. इन दिनों प्‍लम्‍प लिप्‍स काफी ट्रेंड में है और आपकी पसंदीदा सेलिब्रिटीज़ भी प्‍लम्‍प लिप्‍स के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. दरअसल प्‍लम्‍प लिप्‍स आपके चेहरे को ज्यादा आकर्षक बना सकते हैं, इसलिए कई सेलिब्रिटी ऐसा लुक पाने के लिए कॉस्‍मेटिक सर्जरी का सहारा लेती हैं. इगर आप भी अपनी पसंदीदा सेलिब्रिटीज़ की तरह प्‍लम्‍प लिप्‍स पाना चाहती हैं, तो ये आर्टिकल आपके काम का है. 

नेचुरल तरीके से प्‍लम्‍पी लिप्‍स के लिए करें ये काम

स्क्रब 
नेचुरल तरीके से प्‍लम्‍पी लिप्‍स पाने के लिए आप स्क्रब की मदद ले सकते हैं. इसके लिए मार्केट से लिप स्क्रब ला सकते हैं या फिर आप चाहें, तो शक्कर और शहद को मिक्स करके घर पर भी लिप स्क्रब बना सकते हैं. स्क्रब करने से आपके लिप से डेड स्किन सेल्स निकल जाएंगे.  

लिप प्राइमर
जैसे मेकअप से पहले फेस पर प्राइमर लगाना जरूरी होता है, ठीक वैसे ही लिप प्राइमर होठों के लिए जरूरी है. लिप प्राइमर आपके लिप की छोटी-छोटी रेखाओं को भरता है साथ ही लिपस्टिक को ज्यादा देर तक होठों पर टिके रहने में भी मदद करता है. प्‍लम्‍पी लिप्‍स के लिए लिप प्राइमर लगाना बेहद जरूरी है. 

Tips For Tatto: टैटू बनवाने का कर रहे हैं प्लान, तो भूलकर भी ना करें ये गलतियां

लिपलाइनर
अक्सर लड़कियां लिपलाइनर लगाने के दौरान लिपस्टिक और लिपलाइनर के कलर को मैच नहीं करती, जिससे उनका पूरा लुक बिगड़ जाता है. अगर आप प्‍लम्‍पी लिप्‍स चाहती हैं, तो लिपस्टिक और लिपलाइनर को लगाने से पहले मैच कर लें. मैचिंग लिपस्टिक और लिपलाइनर लगाने से आपको परफेक्ट लुक मिलेगा. 

लिपस्टिक
लिप्‍स को स्क्रब करने के बाद लिप प्राइमर लगाएं और फिर लिपलाइनर की मदत से अपने होठों को शेप दें. इसके बाद अपने होठों पर लिपस्टिक लगाएं. अब एक मिनट तक लिपस्टिक को सूखने दें. एक मिनट के बाद दूसरा कोट लगाएं. ऐसा करने से आपके लिप्स सेलिब्रिटीज़ की तरह परेफ्कट नजर आएंगे. 

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी सामान्य सूचना के लिए है. किसी भी चीज के उपयोग से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें. zee upuk इनकी पुष्टि नहीं करता है.

Watch live TV

Trending news