मकानमालिक के बेटे को प्यार में सबकुछ दे बैठी महिला किरायेदार शादी पर अड़ी, सड़क पर हुआ हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1605832

मकानमालिक के बेटे को प्यार में सबकुछ दे बैठी महिला किरायेदार शादी पर अड़ी, सड़क पर हुआ हंगामा

मकानमालिक के बेटे को प्यार में सबकुछ दे बैठी महिला किरायेदार शादी पर अड़ी गई. इसके बाद सड़क पर जमकर हंगामा हुआ. युवक पर शांतिभंग में चालान की कार्रवाई पुलिस ने की है.

मकानमालिक के बेटे को प्यार में सबकुछ दे बैठी महिला किरायेदार शादी पर अड़ी, सड़क पर हुआ हंगामा

Moradabad: मुरादाबाद में शनिवार को जमकर एक युवती का ड्रामा देखने को मिला. मामला मुरादाबाद के अगवानपुर का है. प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी एक विवाहिता ने ड्रामा किया. पुलिस ने जब मामले को लेकर तहरीर मांगी तो विवाहिता ने प्रेमी पर कार्रवाई कराने से मना कर दिया. 

महिला का कहना है कि उसकी शादी कांठ के एक गांव में हुई. साथ ही उसकी दो बेटियां हैं. महिला ने बताया कि उसका पति उसको तरह-तरह से तंग करता था. इसी वजह से महिला ने पति के खिलाफ मुकदमा करा था. इसी कारण महिला अपने पति से 6 महीनों से अलग रह रही है.  महिला अगवानपुर के एक मोहल्ले में किराये पर कमरा लेकर रह रही थी. महिला के इसी बीच मकान मालिक के बेटे से प्रेम संबंध बन गए.

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि शादी का झांसा देकर युवक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब इस बात का पता मकान मालिक को चला तो मकान मालिक ने महिला को घर से निकाल दिया. इसके बाद मकान मालिक के बेटे ने महिला को हरथला क्षेत्र में किराये का कमरा दिलाया था. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि युवक भी महिला के साथ वहीं रहता था. इस दौरान परिजनों ने युवक की शादी अन्य युवती से तय कर दी.

युवक की शादी 17 मार्च की तय है. इस बात का पता जब महिला को लगा तो वह युवक के घर जाकर बैठ गई और मोहल्ले में हंगामा हो गया. इस मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी.  जिसके बाद पुलिस महिला को चौकी पर ले गई. महिला को समझाकर यहां लोगों ने मामले को निपटा दिया. महिला शनिवार को फिर से पुलिस चौकी पहुंची और वहां पर युवक से शादी करने की जिद पर अड़ गई. युवक को पुलिस ने भी चौकी में बुला लिया.

चौकी इंचार्ज मृदुल कुमार का कहना है कि महिला चौकी पर आई साथ ही  उसने युवक से शादी करने की बात कही. शादी करने को तैयार युवक नहीं है. जब इसको लेकर महिला से प्रार्थना पत्र मांगा गया तो उसने युवक पर कार्रवाई कराने से मना कर दिया. इसके बाद युवक पर शांतिभंग में चालान की कार्रवाई की गई है.

Trending news