Rashifal 10 Jan 2023: बिजनेस में इन दो राशियों को होगा घाटा, कहीं निवेश न करें, जानें क्या कहते हैं बाकी राशियों के सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1521394

Rashifal 10 Jan 2023: बिजनेस में इन दो राशियों को होगा घाटा, कहीं निवेश न करें, जानें क्या कहते हैं बाकी राशियों के सितारे

  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है.

Rashifal 10 Jan 2023: बिजनेस में इन दो राशियों को होगा घाटा, कहीं निवेश न करें, जानें क्या कहते हैं बाकी राशियों के सितारे

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.  आज 10 जनवरी  2023 दिन मंगलवार है.. ये दिन हनुमान जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए  दिन उत्तम रहेगा. परिवार में माहौल अच्छा रहेगा.पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. आज आप नया काम शुरू कर सकते हैं.कुछ बड़ा काम करने से पहले  माता-पिता की राय लेना बेहतर रहेगा.  मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. सेहत का ख्याल रखें.

वृषभ राशि: इन जातकों के दिन की शुरुआत भागदौड़ और मेहनत के साथ होगी. रूके हुए कार्य पूरे होंगे. परिवार के साथ समय गुजारें. आपके लिए जरूरी है कि आप काम से थोड़ा समय निकालें और अपने शरीर को थोड़ा आराम दें. सेहत का ध्यान रखें, खासकर मां का.

मिथुन राशि: आज का दिन मध्यम रहेगा. किसी से विवाद हो सकता है. आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.   छात्रों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है. परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है। आप किसी बात को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं। किसी मित्र से भी अनबन की संभावना है, इसलिए संभल कर रहें.

सिंह राशि: आज कुछ काम बनेगे और कुछ बनते बनते रह भी जाएंगे.  अपनी ही गलती से रुक सके है या अटक सकते है. सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने से प्रतिष्ठ का लाभ होगा,अनायास यश की प्राप्ति से सुख की अनुभूति होंगी. कहीं बाहर जाना हो सकता है.

कन्या राशि: आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. किसी से वाद-विवाद न करें.यह आपके लिए कुछ ख़ास फ़ायदेमंद साबित नहीं होगा, बल्कि ऐसा करना उन्हें नाराज़ भी कर सकता है.

तुला राशि: तुला जातकों का दिन ठीक-ठाक रहेगा. घर के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना आपके लिए कारगर साबित हो सकता है. परिवार में कुछ अनबन की स्थिति हो सकती है. ऑफिस में कुछ नयी जिम्मेदारियां आपके कंधों पर आ सकती हैं. जीवनसाथी के साथ तनाव रह सकता है.

वृश्चिक राशि:  आज का दिन अच्छा रहेगा. कहीं से पुराना उधार मिल सकता है.  कामकाज में धीरे-धीरे वापस गति आएगी. करियर में आगे बढ़ने के कुछ नए मौके मिल सकते हैं. भूमि-भवन और पुराने निवेश से लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है.

धनु राशि: कहीं पर आज ये जातक निवेश कर सकते हैं. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. सेहत का ख्याल रखें. अपने प्रिय के साथ ख़रीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें. पुराने दोस्तों से मुलाकात करें.

मकर राशि:  दिन आपका कुछ खास नहीं रहने वाला है. ऑफिस में कार्य का अधिक बाहर होने के कारण थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. आपके मित्र आपको आर्थिक स्थिति ठीक करने में मदद करेंगे.नौकरी कर रहे जातकों को कल अपने कार्यों को पूरा करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे. बाहर का खाना खाने से बचें. छात्र किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए बढ़िया रहने वाला है. 

कुंभ राशि : कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. विद्यार्थी कल किसी विषय में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे, जो उन्हें आने वाले समय में काफी लाभ देगी. कल आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे.सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा, जिससे आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे.घुटनों में दर्द की समस्या भी हो सकती हैं. संतान की गलत संगति के कारण माता-पिता थोड़ा सा परेशान दिखेंगे.

मीन राशि: इन जातकों की बात करें तो आपका दिन अनुकूल रहने वाला है.शेयर बाजार से लाभ मिलने की संभावना है. व्यापार कर रहे जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है. आज आपको अपने व्यापार में घाटा देखने को मिलेगा. परिवार में पूजा-पाठ आदि का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना होगा.

 

Panchang 1st Janurary 2023: छुट्टी से होगी नए साल की शुरुआत, 2023 के पहले दिन इन दो शुभ योग में करें पूजा, पूरे साल रहेगी बरकत

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

WATCH: साल 2023 में हड़कंप मचाएंगे राहु, जानें किन राशियों पर होगा सबसे ज्यादा असर

Hindu Nav Varsh 2023: किस दिन मनाया जाएगा हिंदू नव वर्ष? जानें गुड़ी पड़वा-नवरात्रि की तारीख, पूजा मुहूर्त

 

 

 

Trending news