Road accidents: संभल में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, दो की मौत, झांसी में भी पलटी कार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2317453

Road accidents: संभल में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, दो की मौत, झांसी में भी पलटी कार

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में संभल और झांसी भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल..... 

Major road accident

UP News: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में संभल और झांसी भी शामिल हो गया है. संभल से एक भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने किनारे खड़े बाइक सवार युवकों को रौंदा दिया. झांसी में एक पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने लग्जरी कार में जोरदार टक्कर मार दी जिसकी वजह से कार पलट गई. 

महोबा हादसा
महोबा से एक खबर सामने आ रही है जहां श्रद्धालुओं से भरा ट्रेक्टर ट्रॉली पलट गई. इस घटना की वजह से एक महिला श्रद्धालु की मौत हो गई और 15 श्रद्धालु घायल है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर अनियंत्रित हो गया. यह घटना खरेला थाना क्षेत्र की है. 

संभल हादसा
संभल से एक भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने किनारे खड़े बाइक सवार युवकों को रौंद दिया. इस हादसे की वजह से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे के बाद ट्रक चालव ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गया. दरअसल, दोनों युवक एक शादी में शामिल होने जा रहें थे, रास्ते में मेडिकल स्टोर से दवाई लेने के रुके थे जब उनके साथ यह हादसा हुआ. इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह हादसा संभल कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मद पुर टांडा के निकट हुआ है. 

झांसी हादसा 
झांसी मोठ थाना क्षेत्र के कानपुर हाइवे पर एक पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने लग्जरी कार में जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर लगने की वजह से कार पलट गई और अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं कार में सवार लोगों में चीज पुकार मच गई, आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पहुंचे और कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला. इसके बाद गंभीर हालत में तीन लोगों को टोल एंबुलेंस की मदद से मोठ ड्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. वहीं घायलों की हालत ज्यादा नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया. 

कानपुर हादसा 
कानपुर से एक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है जहां हाइवे पर एक खराब खड़े डम्फर में तेज रफ्तार डम्फर जा घुसा, इसकी वजह से डम्फर चालक की दर्दनाक मौत हो गई. टायर फट जाने की वजह से डम्फर हाइवे पर खड़ा था . यह हादसा अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर में हुआ था. 

Trending news