Noida Dog Attack: ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक, सोसायटी के अंदर 5 साल की बच्ची को काटकर किया लहूलुहान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2320688

Noida Dog Attack: ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक, सोसायटी के अंदर 5 साल की बच्ची को काटकर किया लहूलुहान

Dog Attack: सोसाइटी के ए टावर में पांच साल की लड़की पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई. बच्ची के चिल्लाने के बाद आसपास के लोगों ने उसकी आवाज सुनकर बच्ची का बचाव किया.

 

dog attack

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पी दो में स्थित केंद्रीय विहार सोसाइटी में मंगलवार को करीब ढाई बजे आवारा कुत्तों के झुंड ने एक पांच साल की बच्ची के ऊपर हमला कर दिया. कुत्तों ने उसे कई जगह पर काट-काटकर घायल कर दिया. स्वजन पीड़ित बच्ची को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंच गए. वहां उसका उपचार कराया गया.

गंभीर रूप से घायल
दरअसल, सोसाइटी के टावर ए में रहने वाले पीड़ित शेर सिंह यादव ने बताया कि कुत्तों ने पार्क में खेलते समय बच्ची पर पीछे से हमला किया. आवारा कुत्तों ने बच्ची के दोनों कूल्हे, कमर और एक पैर पर काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बच्ची के चिल्लाने के बाद आसपास के लोगों ने उसकी आवाज सुनकर उसका बचाव किया.

प्रबंधन और प्राधिकरण से की मांग
आरोप है कि कुछ दिन पहले आवारा कुत्तों ने दो और बच्चों पर भी हमला किया था. सोसाइटी की केंद्रीय विहार सोसाइटी वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारीयों ने आवारा कुत्तों को सोसाइटी से बाहर करने की मांग की है. यह भी आरोप लगाया है कि प्रबंधन और प्राधिकरण दोनों से लगातार आवारो कुत्तों का बाहर करने की मांग की जा रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है. 

काफी ड़री हुई है बच्ची
बच्ची के परिवार वालों ने बताया कि बुधवार को दवाइंया व रैबीज का इंजेक्शन लगवाने के बाद अस्पताल से बच्ची को घर ले आए थे लेकिन वह अभी भी काफी डरी हुई है. मां की गोद से नीचे नहीं उतर रही है. इस घटना के बाद सोसाइटी के बाकी लोग अब अपने बच्चों को बाहर भेजने में डर रहे है और पार्क में खेलने के लिए भेजना भी बंद कर दिया है.

सोसाइटी के लोगों से बात करने पर पता चला कि यह बीते दो महीनो में आवारा कुत्तों का पीछे से हमला करने की तीसरा मामला है.     

Trending news