Lucknow Acid Attack: NEET छात्रा पर एसिड अटैक के आरोपी का पुलिस एनकाउंटर, लखनऊ पुलिस ने 24 घंटे में की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2320893

Lucknow Acid Attack: NEET छात्रा पर एसिड अटैक के आरोपी का पुलिस एनकाउंटर, लखनऊ पुलिस ने 24 घंटे में की कार्रवाई

UP Police: नीट छात्रा और उसके भाई के ऊपर एसिड से हमला करने वाले आरोपी का पुलिस ने देर रात एनकाउंट किया. जानिए पिता और बहन की क्या मांग.....

 

 

Lucknow Acid Attack

लखनऊ: लखनऊ में बीते दिनों एक छात्रा पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया था. यह हादसा तब हुआ जब छात्रा नीट की काउंसलिंग के लिए अपने भाई के साथ जा रही थी. लड़की और उसके भाई के ऊपर अभिषेक वर्मा नाम के लड़के ने एसिड से हमला कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने देर रात एनकाउंटर में आरोपी अभिषेक वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. 

आजीवन कारावास या फांसी 
एसिड अटैक पीड़ित लड़की के पिता और बहन ने पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नजर आए लेकिन कहा सिर्फ पैरों में गोली मारने से सजा नहीं मिलेगी उसे या तो आजीवन कारावास हो या फिर फांसी की सजा. छात्रा के पिता व्यापार मंडल के पदाधिकारी और चौक क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यापारी हैं.   
पूरा मामला
दरअसल, छात्रा चौक लोहिया पार्क के निकट एक ऑटो से उतरी थी. एसिड हमला करने वाला अभिषेक अपने साथ बैग लेकर आया था. परिजनों ने बताया था कि पीड़िता को अभिषेक वर्मा ने कई बार फोन किया था जिसके बाद पुलिस उसे पूछताछ के लिए ले गई. जिसके बाद सच पता चलने के बाद देर रात पुलिस ने आरोपी अभिषेक वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. 
 

और पढ़ें- Lucknow News: लखनऊ में NEET छात्रा पर एसिड अटैक, भरे बाजार सिरफिरे आशिक ने खुशी तिवारी पर उड़ेला तेजाब

Trending news