Unnao Accident: सड़क किनारे बने झोपड़ी पर पलटा चावल से लदा ट्रक, मां समेत दो बेटों की दबकर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2320602

Unnao Accident: सड़क किनारे बने झोपड़ी पर पलटा चावल से लदा ट्रक, मां समेत दो बेटों की दबकर मौत

Unnao Accident: यूपी के उन्नाव में एक ट्रक अनियंत्रित होकर झोपड़ी के ऊपर ट्रक पलट गया जिसके नीचे दबकर मां और उसके दो बेटों की मौत हो गई. महिला झोपड़ी में मिठाई की दुकान चलाती थी.

Unnao Accident

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao Accident) में सड़क किनारे बनी झोपड़ी के ऊपर चावल की बोरी ले लटा ट्रक पलट गया जिसमें दबकर तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक हटाया गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस हादसे की जांच में लग गई है.

कहां हुआ हादसा
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सड़क किनारे बनी झोपड़ी में राजकुमार नाम के एक हलवाई का परिवार रहता था जो वहीं पर मिठाई की दुकान चलाता था. जिस समय ये हादसा हुआ उस समय तीनों मृतक सोए हुए थे. चावल की बोरी से लदा एक बेकाबू ट्रक झोपड़ी पर पलट गया और तीनों की दबकर मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. अरविन्द चौरसिया सीओ बांगरमऊ ने बताया कि आगे की कार्रवाई जांच के आधार पर की जाएगी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ये हादसा बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के बांगरमऊ संडीला मार्ग पर हुआ.

Hathras Stampede Judicial Committee: हाथरस कांड की जांच के लिए न्यायिक आयोग गठित, इन पांच सवालों के ढूंढे जाएंगे जवाब

Trending news