UP News: यूपी के हापुड़ में युवक ने चंडी मंदिर में पढ़ी नमाज, CCTV में रिकॉर्ड हुई घटना
Advertisement
trendingNow11730917

UP News: यूपी के हापुड़ में युवक ने चंडी मंदिर में पढ़ी नमाज, CCTV में रिकॉर्ड हुई घटना

Hapur Namaz Row: यूपी के हापुड़ (Hapur) में चंडी मंदिर (Chandi Temple) में युवक ने कथित रूप से नमाज पढ़ी है. सीसीटीवी में ये घटना रिकॉर्ड हुई है. पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है. आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

UP News: यूपी के हापुड़ में युवक ने चंडी मंदिर में पढ़ी नमाज, CCTV में रिकॉर्ड हुई घटना

Chandi Temple Namaz: उत्तर प्रदेश (UP) के हापुड़ (Hapur) जिले में एक अराजक युवक ने माहौल खराब करने की कोशिश की है. युवक ने हापुड़ के कोतवाली इलाके में आने वाले चंडी मंदिर (Chandi Temple) में नमाज (Namaz) पढ़ी. नमाज पढ़ते हुए युवक का वीडियो मंदिर में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गया. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजकर 42 मिनट पर युवक मंदिर में नमाज पढ़ रहा था. जबकि मंदिर के पुजारी पूजा-पाठ में लगे हुए थे. वहां से गुजर रहे श्रद्धालुओं ने अराजक युवक को मंदिर के अंदर नमाज पढ़ते हुए देखा तो उन्होंने इसका विरोध किया, जिसके बाद युवक वहां से चला गया. घटना के बाद से इलाके में तनाव है. हिंदू संगठनों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने कब्जे में लिया सीसीटीवी फुटेज

बता दें कि मंदिर के अंदर युवक के नमाज पढ़ने से स्थानीय लोग नाराज हैं. वे इसका विरोध कर रहे हैं. नारेबाजी भी की गई है. उन्होंने 24 घंटे के अंदर आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग की है. हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है.

मंदिर में युवक ने पढ़ी नमाज

एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस को खबर मिली है कि मंदिर में नमाज पढ़ी गई है. इसकी जांच की जा रही है. आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. सीसीटीवी की मदद से उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है.

हिंदू संगठनों ने जताई नाराजगी

हिंदू संगठन के एक कार्यकर्ता ने कहा कि हमने प्रशासन को 24 घंटे समय दिया है. अगले 24 घंटे के अंदर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. वरना फिर उनकी जिम्मेदारी होगी. पूरे शहर में दुकानों को बंद कराया जाएगा. माहौल खराब करने वाले के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाए.

जरूरी खबरें

देश में 'लव जेहाद' चलने की खबरों पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, मोदी सरकार पर किया पलटवार
दो दिन की तेज गर्मी के बाद आज फिर बदलेगा मौसम, आंधी के साथ बारिश आने के आसार

Trending news