Yogi Adityanath: सीएम योगी का सपा पर बड़ा हमला, कहा- अखिलेश की पार्टी ने यूपी को एक जिला, एक माफिया दिया
Advertisement
trendingNow11591739

Yogi Adityanath: सीएम योगी का सपा पर बड़ा हमला, कहा- अखिलेश की पार्टी ने यूपी को एक जिला, एक माफिया दिया

Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विधानसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा,  हर समस्या के दो समाधान होते हैं. भाग लो या भाग लो. नेता प्रतिपक्ष की सीट खाली है. ये है भाग लो.

Yogi Adityanath: सीएम योगी का सपा पर बड़ा हमला, कहा- अखिलेश की पार्टी ने यूपी को एक जिला, एक माफिया दिया

CM Yogi Speech: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विधानसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा,  हर समस्या के दो समाधान होते हैं. भाग लो या भाग लो. नेता प्रतिपक्ष की सीट खाली है. ये है भाग लो. सीएम योगी ने कहा, यह सच है कि आपने (समाजवादी पार्टी) यूपी को एक जिला, एक माफिया दिया. किस जिले में माफिया नहीं था? राज्य में कई तरह के माफिया थे, कुछ भू-माफिया, वन माफिया, मवेशी माफिया थे. राज्य में हर कोई इसके बारे में अच्छी तरह जानता है. 

'सपा ने एक जिला, एक माफिया दिया'

मुख्यमंत्री ने कहा, वित्तीय प्रबंधन नमूना 2016 बजट में है, केवल 33% बजट खर्च कर पाए, आज 44% है. प्रदेश मे रोजगार इंफ़्रास्ट्रक्चर की बड़ी धनराशि खर्च हो रही है. हमने MSME को प्रोत्साहित किया, ONE DISTRICT ONE PRODUCT आज आधार बना है, आप वन डिस्ट्रिकट वन प्रोडक्त तो नहीं दे पाए, हां वन डिस्ट्रकिट वन माफिया जरूर कर लिया था.

सीएम योगी ने कहा, पिछली सरकारों मे कर चोरी होती थी, इसके बहुत सारे नमूने आपको मिलेंगे, कैग की रिपोर्ट जैसी कई रिपोर्ट हैं. ये लोग कहते थे कि नोएडा कोई मुख्यमंत्री गया तो लौटता नहीं, नेता प्रतिपक्ष ने भी मान लिया था कि अब नहीं आऊंगा, मैंने कहा था कि मै वापस आऊंगा. सीएम योगी ने कहा, हमने कोरोना जैसी महामारी से लड़कर राजकोषीय वित्तीय घाटे को नियंत्रित रखा, हमने वैक्सीन जाति पूछकर नहीं दी. वो जाति की बात करते हैं.  प्रयागराज मे उमेश पाल की जाति नहीं थी, सिपाही संदीप निषाद की कोई जाति नहीं थी. अपने दम पर विधायक बने राजू पाल की कोई जाति नहीं थी क्या. 

सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा, सरकार समस्याओं से मुंह मोड़ने वाली नहीं है. चुनौती स्वीकार करने वाली होनी चाहिए, जो भ्रष्टाचार पर ज़ीरो टोलरेन्स की नीति के साथ काम करे. हर समस्या के दो समाधान होते हैं, भाग लो या भाग लो. नेता प्रतिपक्ष की सीट खाली है, ये है भाग लो.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news