Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता, गुड्डू मुस्लिम और साबिर की अब खैर नहीं! UP पुलिस ने लिया ये कड़ा एक्शन
Advertisement
trendingNow11697596

Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता, गुड्डू मुस्लिम और साबिर की अब खैर नहीं! UP पुलिस ने लिया ये कड़ा एक्शन

Shaista Parveen Reward: यूपी पुलिस ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen), बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) और शूटर साबिर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है. प्रयागराज में हुई उमेश पाल की हत्या के बाद से ही तीनों आरोपी फरार हैं. तीनों आरोपियों के सिर पर इनाम घोषित है.

Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता, गुड्डू मुस्लिम और साबिर की अब खैर नहीं! UP पुलिस ने लिया ये कड़ा एक्शन

Guddu Muslim Look Out Circular: यूपी (UP) के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) से जुड़ी बड़ी खबर है कि इस मामले के तीन आरोपियों शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen), बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) और शूटर साबिर (Sabir) के नाम लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया है. जान लें कि उमेश पाल की हत्या के बाद से ही तीनों आरोपी फरार हैं और अब तक इनका कोई सुराग नहीं मिल सका है. अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता पर तो पहले 25 और फिर बाद में 50 हजार का इनाम घोषित किया गया लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी. गौरतलब है कि शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर पचास हजार रुपये जबकि गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर पांच-पांच लाख का इनाम घोषित है. पुलिस लागातर इन तीनों की तलाश में जुटी हुई है.

शाइस्ता परवीन पर क्या है आरोप?

बता दें कि इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. शाइस्ता परवीन पर इस मर्डर केस में साजिश रचने और शूटर्स को भगाने में मदद का आरोप है जबकि गुड्डू मुस्लिम पर शूटआउट के दौरान बमबाजी और हत्या का आरोप है. वहीं, शाबिर को उमेश पाल की हत्या का आरोपी बनाया गया है. पुलिस की जांच शुरू होने के साथ ही ये आरोपी अंडरग्राउंड हो गए.

अब तक क्यों नहीं मिली शाइस्ता?

गौरतलब है कि शाइस्ता ना तो अपने बेटे असद के जनाजे में शामिल हुई और ना ही अपने पति अतीक अहमद की अंतिम विदाई में आई. माना ये भी जा रहा है कि वो अब अतीक का गैंग संभालने की फिराक में है. सूत्रों का कहना है कि शाइस्ता अतीक के नेटवर्क का इस्तेमाल कर पुलिस से बच रही है. उत्तर प्रदेश टास्क फोर्स शाइस्ता की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

प्रयागराज में हुई अतीक की हत्या

जान लें कि शाइस्ता परवीन का पति माफिया अतीक अहमद की हत्या पहले ही की जा चुकी है. प्रयागराज में जब अतीक और उसके भाई अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था तब मीडियाकर्मियों के भेष में तीन शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दोनों की हत्या कर दी थी. अतीक और अशरफ भी उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी थे.

जरूरी खबरें

कर्नाटक में कांग्रेस का 'नाटक' आज हो सकता है खत्म, मुख्यमंत्री के नाम पर लगेगी मुहर
यह हैं देश के सबसे पढ़े-लिखे इंसान, हासिल की हैं 20 डिग्रियां, बना चुके कई रिकॉर्ड

Trending news