Sikar: लक्ष्मणगढ़ में पुलिस की गिरफ्त में सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाला आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438637

Sikar: लक्ष्मणगढ़ में पुलिस की गिरफ्त में सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाला आरोपी

राजस्थान के सीकर जिले के बलारां थाना पुलिस ने विद्युत विभाग के सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करने के मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

Sikar: लक्ष्मणगढ़ में पुलिस की गिरफ्त में सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाला आरोपी

Laxmangarh, Sikar News: सीकर जिले के बलारां थाना पुलिस ने विद्युत विभाग के सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करने के मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

बलारां थाना अधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि थाना इलाके के बीदासर गांव में विद्युत मीटर की रीडिंग और बकाया वसूली का कार्य करने के दौरान सरकारी कर्मचारी प्रदीप कुमार के साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने मारपीट और गाली-गलौज की. पुलिस ने मामला दर्ज कर बीदासर गांव निवासी राहुल कुमार को गिरफ्तार कर जांच शुरू की.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

सीकर जिले के बलारा थाने में माधोपुरा गांव निवासी सरकारी कर्मचारी प्रदीप कुमार ने मामला दर्ज करवाते हुई पुलिस को बताया कि 2 नवंबर को बिदासर गांव में मीटर रीडिंग बकाया वसूली के दौरान रामेश्वर कुमार का विद्युत कनेक्शन की राशि 6774 रुपये बकाया पर कनेक्शन काटने गया. इसी दौरान रामेश्वर के पुत्र राहुल ने हाथापाई और गाली गलौज की. साथ ही बाइन्डर को छीनने और फाड़ने की कोशिश की. 

बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर बीदासर गांव निवासी राहुल पुत्र रामेश्वर कुमार को गिरफ्तार किया गया और जांच शुरू की.

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

पढ़ें सीकर की यह भी खबर

Sikar News: नीम का थाना में खान विभाग एवं परिवहन विभाग की कार्रवाई, पकड़ा अयस्क भरा ट्रोला

Neem ka Thana, Sikar News: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के डाबला में खान विभाग एवं परिवहन विभाग ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध आयरन से एक भरा ट्रोले को जब्त किया है. 

खनिज अभियंता सतर्कता प्रमोद कुमार बलवदा ने बताया कि खेतड़ी जिला झुन्झुनू में लौह अयस्क खनन कर नीमकाथाना एरिया से होते हुए परिवहन की सूचना मिल रही थी, जिस पर डाबला के पास खान विभाग और परिवहन विभाग ने कार्रवाई करते हुए एक ट्रोले को जब्त किया है. खनिज अभियंता अमीचन्द दुहारिया ने बताया कि ट्रोले में अवैध लौह अयस्क जमालपुर तहसील खेतड़ी से भर कर लाया जा रहा था, जो कोटपूतली एरिया के नारेहड़ा ले जाया जाता है. यहां पर स्थित चक्कियों में पीस कर फरीदाबाद हरियाणा व गुजरात आदि क्षेत्रों में भेजा जाता है. पूर्व में नीमकाथाना के लादी का बास और कालाखेड़ा में भी इसी तरह के गठजोड़ से अवैध खनन किया जाता था. 

 

Trending news