रामगंजमंडी: हादसे में घायल को BJP अध्यक्ष के घर के सामने लेटाया, बाइक और कार की भिंडत में युवक को हेड इंजरी
Advertisement

रामगंजमंडी: हादसे में घायल को BJP अध्यक्ष के घर के सामने लेटाया, बाइक और कार की भिंडत में युवक को हेड इंजरी

कोटा पीड़ित परिवार का आरोप है की बीजेपी मण्डल अध्यक्ष के बेटे अमन गोइन कार चालक ने झालावाड़ ले जाकर इलाज करवाने का भरोसा दिलवाया. झालावाड़ के निजी हॉस्पिटल में पीड़ित परिवार रुपए लगने और कार चालक नहीं आने पर झालावाड़ से पीड़ित परिवार ने एंबुलेंस की मदद से भाजपा मंडल अध्यक्ष कमलेश गोइन के घर के सामने पहुंचे. पीड़ित की मां और परिजनों ने गंभीर घायल को मकान के बाहर लेटा दिया.

रामगंजमंडी: हादसे में घायल को BJP अध्यक्ष के घर के सामने लेटाया, बाइक और कार की भिंडत में युवक को हेड इंजरी

Ramganjmandi News: कोटा जिले की रामगंजमंडी में हादसे घायल युवक का इलाज करने को लेकर एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. बाइक और कार की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हुआ. जिसे झालावाड़ हॉस्पिटल ले जाया गया. ऐसे में इलाज के लिए कार मालिक का पीड़ित परिवार इंतजार करता था नजर आया. जब कार मालिक भाजपा नेता का परिवार झालावाड़ नही पहुंचा तो घायल युवक के परिवार वाले युवक को भाजपा नेता के पीड़ित रामगंज मंडी लेकर आए और भाजपा मंडल अध्यक्ष कमलेश गोइन के घर के बाहर युवक को लेटा कर इलाज की मांग करने लगे.

भाजपा नेता के घर के बाहर युवक को लेटा कर इलाज की मांग 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने भी 5 घंटे बाद पीड़ित परिवार से रिपोर्ट लेकर कार को जप्त कर गंभीर घायल को एंबुलेंस से कोटा रेफर किया गया. युवक के सिर में गंभीर चोट आई है.

दरअसल दोपहर 3 बजे शहर के मारुति शोरूम ओवर ब्रिज के पास कार और बाइक की भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक सवार युवक अजय निवासी खैराबाद गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे रामगंज मंडी हॉस्पिटल से हेड इंजरी होने पर झालावाड़ रेफर किया गया.

पीड़ित परिवार का आरोप- इलाज करवाने का भरोसा दिलाया था 

पीड़ित परिवार का आरोप है की बीजेपी मण्डल अध्यक्ष के बेटे अमन गोइन कार चालक ने झालावाड़ ले जाकर इलाज करवाने का भरोसा दिलवाया. झालावाड़ के निजी हॉस्पिटल में पीड़ित परिवार रुपए लगने और कार चालक नहीं आने पर झालावाड़ से पीड़ित परिवार ने एंबुलेंस की मदद से भाजपा मंडल अध्यक्ष कमलेश गोइन के घर के सामने पहुंचे. पीड़ित की मां और परिजनों ने गंभीर घायल को मकान के बाहर लेटा दिया.

 पीड़ित की मां मकान के बाहर रोती बिलखती रही

ऐसे में गोइन परिवार ने मकान का गेट लगा लिया. पीड़िता की मां मकान के बाहर ही रोती बिलखती रही. हंगामे की सूचना पर डीआईएसपी ओमप्रकाश पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. जिन्होंने पीड़ित परिवार से मामले की जानकारी ली और गंभीर घायल युवक को एंबुलेंस की मदद से कोटा रेफर किया गया. जिसके बाद पुलिस ने घायल की मां मंजु बाई से एक्सीडेंट की रिपोर्ट ली और एक्सीडेंट की कार को जब्त किया गया.

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा: पत्नी की हत्या करने के बाद युवक पहुंचा जूस की दुकान पे, पुलिस को देख कहा- मेरी बीवी बदचलन

पुलिस ने एक्सीडेंट की कार को जब्त किया

घायल के परिजन कपिल ने बताया कि घायल अजय (18) पुत्र दुर्गालाल निवासी खैराबाद मंजू बाई का का इकलौता बेटा है. जिसके पिता भी सालों पहले उन्हें छोड़ कर चले गये. ऐसे में घायल युवक मजदूरी कर अपनी बूढ़ी मां का भरण शोषण कर रहा है. ऐसे में गंभीर घायल होने पर युवक को कोटा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

Trending news