Jhalawar News: अभिभाषक परिषद झालावाड़ के वार्षिक चुनाव आज,मतदान प्रक्रिया जारी
Advertisement

Jhalawar News: अभिभाषक परिषद झालावाड़ के वार्षिक चुनाव आज,मतदान प्रक्रिया जारी

Jhalawar News: राजस्थान अभिभाषक परिषद झालावाड़ के वार्षिक चुनाव आज संपन्न हो गए. बस अब मतदान की काउंटिंग होनी है. फिर रिजल्ट आ जाएगा.

Jhalawar News: अभिभाषक परिषद झालावाड़ के वार्षिक चुनाव आज,मतदान प्रक्रिया जारी

Jhalawar News: अभिभाषक परिषद झालावाड़ के वार्षिक चुनाव हेतु आज मतदान प्रक्रिया जारी है.अभिभाषक परिषद झालावाड़ के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव सहित विभिन्न पदों हेतु कई प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है.वहीं, कुछ पदों पर निर्विरोध निर्वाचन प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है.ऐसे में शेष पदों के लिए आज अभिभाषक परिषद परिसर में मतदान प्रक्रिया जारी है.

मतदान प्रक्रिया को शांतिपूर्ण और पारदर्शिता से संपन्न करने के लिए निर्वाचन अधिकारी की नियुक्ति की गई है.ऐसे में आज सुबह 11 बजे से अभिभाषक परिषद के विभिन्न पदों हेतु मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई,

 निर्वाचित प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी

जिसमें परिषद के 284 सदस्यों द्वारा मतदान प्रक्रिया जारी है.विभिन्न पदों के प्रत्याशियों द्वारा अपने समर्थन में मतदान हेतु परिषद के सदस्यों से मतदान की अपील की जा रही है. देर शाम 5:00 बजे तक अभिभाषक परिषद के सभी पदों पर निर्वाचित प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी.

राजसमंद बार एसोसिएशन चुनाव

राजसमंद बार एसोसिएशन चुनाव संपन्न हो चुके हैं. बार एसोसिएशन कार्यालय में शांतिपूर्ण चल रहा है मतदान.अध्यक्ष पद के साथ ही चार अन्य पदों के लिए 317 सदस्य करेंगे मतदान .अध्यक्ष पद के लिए दो उम्मीदवार हैं मैदान में , कुल 6 पदों के लिए 13 उम्मीदवार है मैदान में,आज शाम 4 बजे तक मतदान प्रक्रिया होगी पूर्ण.उसके बाद होगी वोटों की गिनती.

ये भी पढ़ें- Churu News: गोवंश को बचाने क्रेन से उतरा युवक, घंटों की मशक्कत के बाद मिली सफलता

 

 

Trending news