Jhalawar News: विद्यालय से घर लौट रही शिक्षिका से मारपीट, सोने का मंगलसूत्र और बालियां छीनकर भागा बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225818

Jhalawar News: विद्यालय से घर लौट रही शिक्षिका से मारपीट, सोने का मंगलसूत्र और बालियां छीनकर भागा बदमाश

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र में स्कूल से लौट रही शिक्षिका को बाइक सवार बदमाश ने टक्कर मारकर गिरा दिया और शिक्षिका को घायल कर उनका मंगलसूत्र और बालियां छीनकर फरार हो गया. 

Jhalawar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र के बिरियाखेड़ी चौराहे के समीप स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका के साथ एक अज्ञात बदमाश ने जमकर मारपीट की और शिक्षिका का मंगलसूत्र, टॉप्स और नाक की बालियां लूट कर फरार हो गया. बदमाश द्वारा की गई मारपीट से शिक्षिका चंद्रलेखा भालोत का एक दांत और हाथ टूट गया, तो वहीं उसके चेहरे पर भी गंभीर चोटें आई है. घायल शिक्षिका का झालरापाटन सेटेलाइट अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

शिक्षिका को आई गंभीर चोटें 
घायल शिक्षिका चंद्रलेखा ने बताया कि वह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मंगाल में कार्यरत है. शुक्रवार को वह स्कूल बंद होने बाद स्कूटी से अपने घर लौट रही थी. उसी दौरान बिरियाखेड़ी चौराहे के पास एक अज्ञात बदमाश ने उसे बाइक से टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया, जिसके बाद उसके चेहरे और हाथ पर ताबड़तोड़ मुक्के मारकर उसके गले में पहना सोने का मंगलसूत्र, कान के टॉप्स और नाक की बाली छीन कर फरार हो गया. मारपीट से उसका एक दांत टूट गया, हाथ फ्रैक्चर हो गया और चेहरे पर भी गंभीर चोटें आई. सूचना पर उसके साथी शिक्षकों ने मौके पर पहुंचकर उसे झालरापाटन के सेटेलाइट अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है. 

पूर्व में भी हो चुकी है कई घटनाएं 
वहीं, घटना से आक्रोशित शिक्षक संघ के सदस्य झालरापाटन के सदर थाना पहुंचे और घटना पर आक्रोश जताते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग का थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस भी सेटेलाइट अस्पताल पहुंची और घायल शिक्षिका के पर्चा बयान दर्ज किए. झालावाड़ सदर थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.  गौरतलब है कि शिक्षकों पर हमले की झालावाड़ जिले में पूर्व में भी कई घटनाएं हो चुकी है. गिरधरपूरा के समीप तो स्कूल से लौट रहे शिक्षक शिवचरण सेन पर चाकुओं से हमला कर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई थी. ऐसे में अब लूटपाट के लिए एक शिक्षिका पर हुए  हमले की घटना से शिक्षकों में भारी आक्रोश दिख रहा है. 

ये भी पढ़ें- खुद ने की 2 शादी लेकिन पत्नी के चरित्र पर था शक, बेटी और पत्नी को उतारा मौत के घाट

Trending news