Rajasthan Crime: पुरानी रंजिश के चलते युवक को रास्ते में घेर पीटा, पैर में मारी गोली, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225781

Rajasthan Crime: पुरानी रंजिश के चलते युवक को रास्ते में घेर पीटा, पैर में मारी गोली, आरोपी फरार

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर के बसेड़ी क्षेत्र में पुरानी दुश्मनी के चलते तीन लोगों ने एक युवक को रास्ते में घेरकर खूब पीटा. इसके बाद पैर में गोली मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. 

Dholpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: धौलपुर के बसेड़ी थाना क्षेत्र के नादानपुर गांव मोड़ के पास पुरानी दुश्मनी को लेकर एक युवक को तीन लोगों ने घेरकर मारपीट कर गोली मार दी. मारपीट एवं गोली लगने से घायल हुए युवक को परिजनों ने बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन गन शॉट जांघ में फंसा होने की वजह से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल, जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में घायल का उपचार किया जा रहा है. 

पहले से ही घात लगाकर बैठे थे तीनों आरोपी
जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल 25 वर्षीय धीरज पुत्र धांधू परमार निवासी बाबू का पुरा ने बताया कि वह गांव की ओर जा रहा था. इसी दौरान पड़ोसी गांव के तीन युवक घात लगाकर पहुंच गए. आरोपियों ने लाठी डंडों और जमीन पर पटक कर उसके साथ मारपीट की. इसके बाद जांघ में गोली मारकर आरोपी फरार हो गए. फायरिंग की आवाज से लोगों में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीण पहुंच गए.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 
वहीं, परिजनों ने घायल धीरज को बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन गन शॉट जांघ में फंसा होने की वजह से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रैपर कर दिया. घायल को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार किया जा रहा है. घटना को लेकर बसेड़ी पुलिस थाने के एएसआई फतेह सिंह ने बताया दो पक्षों में पुरानी दुश्मनी को लेकर मारपीट हुई थी. मारपीट में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग की है, जिसमें गोली लगने से एक युवक घायल हुआ है. घायल का जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है. तहरीर मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें- High Court: परिवीक्षा काल में किए जेईएन के तबादले पर रोक, PHED विभाग से मांगा जवाब

Trending news