डूंगरपुर न्यूज: क्रेन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार पत्नी की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225787

डूंगरपुर न्यूज: क्रेन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार पत्नी की मौत

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर - आसपुर मार्ग पर लीलवासा बस स्टैंड के पास फोन आने से लाल शंकर खड़ी बाइक पर बात कर रहा था.  इस दौरान पीछे से एक क्रेन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. 

डूंगरपुर न्यूज: क्रेन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार पत्नी की मौत

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के लीलवासा बस स्टैंड के पास एक बाइक को क्रेन ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पत्नी के सिर पर क्रेन का टायर चढ़ने से उसकी मौत हो गई. जबकि मृतका की 4 साल की भतीजी घायल हो गई. वहीं उसके पति को मामूली चोट आई हैं. इधर हादसे के बाद क्रेन चालक मौके से फरार हो गया. वहीं लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया. 

मामले के अनुसार डूंगरपुर जिले के पाडली गुजरेश्वर निवासी 22 वर्षीय लालशंकर अपनी पत्नी 21 वर्षीय हेमलता और 4 साल की भतीजी के साथ बाइक पर विजवामाता मंदिर दर्शन के लिए जा रहा था. इस दौरान डूंगरपुर - आसपुर मार्ग पर लीलवासा बस स्टैंड के पास फोन आने से लाल शंकर खड़ी बाइक पर बात कर रहा था. 

इस दौरान पीछे से एक क्रेन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार हेमलता रोड की तरफ नीचे गिरी जिसके सिर पर क्रेन का टायर चढ़ गया.जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई जबकि बाइक पर बैठी 4 साल की भतीजी का पैर फ्रेक्चर हो गया और लालशंकर को मामूली चोट आई. 

इधर हादसे के बाद क्रेन चालक क्रेन छोड़कर मौके से फरार हो गया. इधर घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं दोवड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. सूचना पर मृतका के ससुराल और पीहर पक्ष भी मौके पर पहुंचा जहां परिजन क्रेन मालिक को मौके पर बुलाने और मौताने की मांग पर अड़े है. वहीं क्रेन मालिक के नहीं आने तक शव को मौके से उठाने से इनकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही है.

Trending news