Jaipur Crime News:रोडवेज की बसों से डीजल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश,चीफ मैनेजर प्रतीक शर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225784

Jaipur Crime News:रोडवेज की बसों से डीजल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश,चीफ मैनेजर प्रतीक शर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई

Jaipur Crime News: राजस्थान रोडवेज में अनुबंधित बस से डीजल चोरी करने वाले गिरोह को रोडवेज कर्मियों ने पकडा.आज सुबह रोडवेज की अनुबंधित बसें को ट्रांसपोर्ट नगर ले जाने की सूचना दी गई.

Jaipur Crime News

Jaipur Crime News: राजस्थान रोडवेज में अनुबंधित बस से डीजल चोरी करने वाले गिरोह को रोडवेज कर्मियों ने पकडा.आज सुबह रोडवेज की अनुबंधित बसें को ट्रांसपोर्ट नगर ले जाने की सूचना दी गई.जयपुर डिपो के चीफ मैनेजर प्रतीक शर्मा रोडवेज के वर्कशॉप पहुंचे तो उससे पहले ही अनुबंधित बस फर्म मालिक ने अपने लोगों को धर पकडकर वर्क शॉप ले आए.

डीजल चोरी के आरोपियों को पकडने की सूचना पुलिस को दी गई जिसमें विधायकपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच आरोपियों को थाने ले गई.रोडवेज चीफ मैनेजर और अनुबंधित बस मालिक भगवंत सिंह विधायकपुरी थाने पहुंच बस चोरी कर डीजल चोरी करने का मामला दर्ज करवाया.विधायकपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

रोडवेज बसों से डीजल चोरी ऐसे करते थे
राजस्थान रोडवेज की अनुबंधित बसें और रोडवेज की बसों से डीजल चोरी का मामला सामने आने पर खुला.जयपुर डिपो चीफ मैनेजर  प्रतीक शर्मा ने बताया कि पिछले कई महीनों से रोडवेज की अनुबंधित बसों को डिपो से जयपुर ट्रांसपोर्ट नगर समेत अन्य जगहों पर ले जाकर डीजल चोरी करने का काम किया जाता रहा है. 

आज सुबह 5 बजे रोडवेज की अनुबंधित बसों को डिपों से ले जाने पर गार्ड के रोकने की कोशिश की तो उ्राइवर द्वारा बस को तेजी से दौडाई व गार्ड  को कुचलने की कोशिश की.

गार्ड ने रोडवेज चीफ मैनेजर,अनुबंधित बस मालिक को सूचना दी गई की डिपो से बस को चुराकर एक ड्राइवर तेजी से बाहर ले गया.अनुबंधित बस मालिक भगवंत सिंह ने अपनी लोगों के साथ पीछा किया तो बस ट्रांसपोर्ट नगर खडी मिली.जहां आरोपी द्वारा बस के डीजल टैंक में पाइप डालकर चोरी करने का प्रयास कर रहे थे कि भगवंत सिंह और उनके साथियों ने दो आरोपियों को पकड लिया ओर रोडवेज बस डिपो ले आए.

जहां चीफ मैनेजर खुद पहुंचकर पुलिस को सूचना दी.विधायकपुरी थाना पुलिस मौके पहुंच आरोपियों को थाने ले गई.विधायकपुरी थाने में बस चोरी कर डीजल चोरी का मामला दर्ज करवाया.इससे पहले भी बस चोरी कर डीजल चोरी करने का मामला दर्ज करवाया हुआ है.

पुलिस जांच में जुटी
विधायकपुरी थाना प्रभारी शेषकरण चारण ने बताया कि रोडवेज विभाग के चीफ मैनेजर प्रतीक शर्मा और अनुबंधित बस मालिक भगवंत सिंह ने थाने में रिपोर्ट दी है कि पिछले कई दिनों से रोडवेज के वर्कशॉप से बसों की चोरी कर बाहर ले जाकर डीजल चोरी करने का काम किया जा रहा है.

बस से डीजल खाली करने के बाद रोडवेज वर्क शॉप के आसपास बस को खडी करके चले जाते है.कई बार इस तरह की वारदात रोडवेज डिपो में हो चुकी है.रोडवेज द्वारा रिपोर्ट दी गई है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी.

यह भी पढ़ें:गड्ढे में तब्दील सड़क पर पलटी पशु चारे से भरी पिकअप,लोगों ने सड़क जाम कर किया विरोध

Trending news