Crime News : आधी रात को बहू के कमरे में घुसा पराया मर्द, आहट सुन सास ने लगा दी बाहर से कुंडी, दरवाजा खोला तो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1841340

Crime News : आधी रात को बहू के कमरे में घुसा पराया मर्द, आहट सुन सास ने लगा दी बाहर से कुंडी, दरवाजा खोला तो...

Crime News : सोती हुई महिला के कमरे में अचानक एक युवक घुस गया, और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. आहट पाकर महिला की सास जाग गई और उसके कमरे के बाहर से कुंडी लगाकर पड़ोसियों को बुला लिया. मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है.

 

Crime News : आधी रात को बहू के कमरे में घुसा पराया मर्द, आहट सुन सास ने लगा दी बाहर से कुंडी, दरवाजा खोला तो...

Crime News : आधी रात को एक महिला के कमरे में अनजान युवक घुस गया, और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. बहू के कमरे में आधी रात को हलचल सुन उसकी सास जाग गई, और कमरे के बाहर कुंड़ी लगा दी. कमरे में बाहर से कुंड़ी लगाने के बाद पीड़िता की सास ने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया, जिस सुन कर आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए. लोगों के सामने कमरे की कुंड़ी खोली गई तो पता लगा कि कमरे में घुसा मनचला कोई और नहीं, गांव के प्रधान का बेटा है. मामला यूपी के आगरा का है.

भतीजी को मारने की धमकी

जानकारी के अनुसार. यह मामला उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले के कागारौल थाना क्षेत्र का है. यहीं के एक गांव में बीती रात एक महिला अपने कमारे में सो रही थी. बताया जा रहा है, कि महिला के बगल से उसकी 2 साल की भतीजी भी सो रही थी. इसी दौरान आधी रात को एक युवक उसके कमरे में घुस गया, और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. जब महिला जागी, और उसकी इन हरकतों का विरोध किया, तो उसने भतीजी का गला दबाकर मारने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता मजबूरन उसका विरोध नहीं कर सकी.

सास की टूटी नींद, तो पकड़ा गया बदमाश

महिला ने आरोप लगाया है, कि देखते-ही-देखते युवक ने महिला के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं. इसी दौरान बदमाश युवक की आहट पाकर महिला की सास जाग गई, और कमरे के अंदर बहू के अलावा किसी और के होने की आशंका के बाद उसने कमरे की बाहर से कुंड़ी लगा दी. सबसे पहले बुजुर्ग महिला ने अपने दोनों बेटों को उठाया, और फिर शोर मचाकर पड़ोसियों को बुला लिया.

बहू के कमरे में घुसा प्रधान का बेटा

जैसे ही कमरे का दरवाजा खुला, लोग चौंक गए. जो युवक महिला के कमरे के अंदर घुसा था, वो गांव के प्रधान का बेटा निकला. जानकारी के अनुसार, प्रधान को भी मौके पर बुलाया गया, लेकिन मौका देखते ही प्रधान ने अपने बेटे को भगा दिया. बात यहीं नहीं रुकी. प्रधान ने पीड़ित महिला को थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए और उसके परिवार को चुप रहने की धमकी तक दे डाली. इसके बाद पीड़ित महिला के परिवारवालों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें...

फेरों से पहले दुल्हन ने किया शादी करने से इंकार, चिल्लाकर बोली- ये तो...

Trending news