Rajasthan Breakings: राजस्थान पुलिस मुख्यालय से बड़ी खबर, 70 DSP के किए गए तबादले, देखें कौन कहां..
Advertisement

Rajasthan Breakings: राजस्थान पुलिस मुख्यालय से बड़ी खबर, 70 DSP के किए गए तबादले, देखें कौन कहां..

Rajasthan Breaking: राजस्थान पुलिस मुख्यालय से तबादले को लेकर एक बड़ी खबर है, बता दें कि प्रदेश में  70 DSP के तबादले किए गए हैं. पुलिस मुख्यालय से तबादला सूची जारी की गई है. 

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Breakings news: राजस्थान में हर विभाग में तबादले हो रहे हैं. आज तबादलों को लेकर जयपुर स्थित पुलिस मुख्यालय से बड़ी खबर है. बता दें कि  70 DSP के तबादले किए गए हैं.डीजीपी यूआर साहू ने तबादला सूची जारी की है. 

SOG में ही कार्यरत रहेंगे भारद्वाज

जयपुर पुलिस मुख्यालय से DSP की तबादला सूची जारी होने के बाद पुलिस महकमें में गर्माहट का माहौल है.धर्मचंद बिश्नोई को लगाया CO डीडवाना,बता दें कि शिवकुमार भारद्वाज का स्थानांतरण निरस्त किया गया है. SOG में ही कार्यरत रहेंगे भारद्वाज

 

 

fallbackअब ये होंगे यहां

अंगद शर्मा को लगाया CO बोली सवाई माधोपुर
राजेश कसाना को लगाया CO ब्यावर
नरेंद्र कुमार को लगाया CO भादरा
जोगेंद्र सिंह राजावत को लगाया CO कठूमर
सुनील कुमार जाखड़ को लगाया CO पीपलखूंट
कैलाश जिंदल को लगाया CO लक्ष्मणगढ़
वीरेंद्र शर्मा को लगाया CO भरतपुर ग्रामीण
रितेश कुमार को लगाया CO गंगापुर
अशोक कुमार आंजना को लगाया CO रेवदर

ये RAS अधिकारियों तfallbackबादले किए गए

बता दें कि कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार हरफूल सिंह यादव को अतिरिक्त संभागीय आयुक्त आयुक्त पाली, डॉ. नरेंद्र कुमार थोड़ी को शासन उप सचिव और शिक्षा विभाग राजस्थान जयपुर, ओम प्रकाश बिश्नोई को अतिरिक्त आयुक्त जन जातीय क्षेत्रीय विकास विभाग मंडा जोधपुर,गौरव बाजार को अतिरिक्त संभागीय आयुक्त बांसवाड़ा, रामरतन शुक्रिया को अतिरिक्त जिला कलेक्टर जिला मजिस्ट्रेट झुंझुनू, राजेश कुमार को अतिरिक्त कलेक्टर एवं अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट चित्तौड़गढ़, राधेश्याम डेलू को जिला आबकारी अधिकारी अजमेर, रणजीत सिंह को जिला कलेक्टर जिला मजिस्ट्रेट सीकर लगाया गया है.

ये भी पढ़ें- Top 10 Rajasthan News: लोकसभा चुनाव से पहले पेट्रोल-डीजल के दाम पर बड़ा अपडेट, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

Trending news