Bharatpur News:शादी में खाना खाने से फूड प्वाइजनिंग का शिकार,20 लोग बीमार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225710

Bharatpur News:शादी में खाना खाने से फूड प्वाइजनिंग का शिकार,20 लोग बीमार

Bharatpur News:राजस्थान के भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके में करीब 20 लोग फ़ूड पॉइजिंग की वजह से बीमार हो गए. बीमार लोगों को आरबीएम अस्पताल में लाया गया.सभी लोगों ने शादी के घर में खाना खाया था. 

Bharatpur News

Bharatpur News:राजस्थान के भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके में करीब 20 लोग फ़ूड पॉइजिंग की वजह से बीमार हो गए. बीमार लोगों को आरबीएम अस्पताल में लाया गया. कुछ लोगों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है. सभी लोगों ने शादी के घर में खाना खाया था.तब से उनकी तबियत बिगड़ी है.

 25 अप्रैल को थी शादी 
मरीजों ने बताया कि, सांतरुक गांव में 25 अप्रैल को निशु नाम की लड़की की शादी थी. 24 अप्रैल को निशु के घर कड़ी चावल और पूरी बनी थी. निशु के परिजनों और आसपास के लोगों ने खाना खाया और सभी लोग घर चले गए.

20 लोगों की तबियत ज्यादा बिगड़ी
25 अप्रैल को कुछ लोगों की तबियत खराब होने लगी.उन्होंने पहले तो, मेडिकल की दुकान से दवा ले ली लेकिन,उनकी तबियत ठीक नहीं हुई. कल करीब 20 लोगों की तबियत ज्यादा बिगड़ गई.जिन्हें रारह के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. शाम को सभी लोगों को छुट्टी मिल गई. 

अस्पताल में 15 लोगों को भर्ती 
आज सुबह फिर से करीब 20 लोगों को उल्टियां पेट दर्द होने लगा. जिसके बाद सभी लोगों को आरबीएम अस्पताल लेकर आया गया. फिलहाल आरबीएम अस्पताल में 15 लोगों को भर्ती किया गया है. वहीं कुछ लोगों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News:NCB और गुजरात ATS की संयुक्त कार्रवाई,230 करोड़ की ड्रग सहित 13 लोग गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:पिंडवाड़ा आबू विधायक समाराम गरासिया को हार्ट अटैक आने के बाद CM भजनलाल शर्मा ने किया फोन, जानिए अब कैसी है तबीयत

यह भी पढ़ें:भाजपा विधायक BSF जवान पर बुरी तरह से भड़के! बाबू सिंह राठौड़ का VIDEO हुआ वायरल

Trending news