Rajasthan: गहलोत ने पोस्टर की बताई सच्चाई, बोले- BJP ने जिस किसान की तस्वीर छापी थी वो मिलने आया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1906400

Rajasthan: गहलोत ने पोस्टर की बताई सच्चाई, बोले- BJP ने जिस किसान की तस्वीर छापी थी वो मिलने आया

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में बीजेपी के एक कथित पोस्टर को लेकर सियासत गरमा गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के कथित पोस्टर की सच्चाई बताई और बीजेपी से पोस्टर हटाने की गुजारिश की.

Rajasthan: गहलोत ने पोस्टर की बताई सच्चाई, बोले- BJP ने जिस किसान की तस्वीर छापी थी वो मिलने आया

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में बीजेपी के एक कथित पोस्टर को लेकर सियासत गरमा गई है. पोस्टर के जरिए बीजेपी ने राज्य की गहलोत सरकार पर हमला बोला है. पोस्टर में एक किसान की तस्वीर छपी है और उसके आगे लिखा है कि राज्य में किसानों की जमीन को नीलाम कर दिया गया है.

अशोक गहलोत ने पोस्टर की सच्चाई बताई

आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के कथित पोस्टर की सच्चाई बताई. मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के पोस्टर पर जिस किसान की तस्वीर छपी है वो उनसे मिलने आया था. किसान का नाम माधुराम जयपाल है और वो जैसलमेर के रामदेवरा के रहने वाले हैं. माधुराम के साथ उनका बेटा भूराराम भी मिलने आया था.

सीएम गहलोत ने कहा - बीजेपी का यही है चेहरा 

किसान के साथ हुई मुलाकात के बारे में बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उसने जल्द से जल्द पोस्टर को हटाने की गुजारिश की है. उन्होंने कहा, अब हम उसे हटाएंगे. सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी का यही चेहरा है. इसी के आधार पर बीजेपी चुनाव लड़ेगी. आप समझ जाइए कि ये बीजेपी माधुराम के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी.

पोस्टर को हटाए - सीएम गहलोत

गहलोत ने कहा है कि किसान ने उनको बताया कि उसके पास 200 बीघा जमीन है. उसकी जमीन न तो निलाम हुई है और न उसके ऊपर कोई कर्ज या फिर लोन बकाया है. इसके बाद भी पोस्टर पर उसकी तस्वीर छाप दी गई है और जगह-जगह उससे चस्पा कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: गहलोत सरकार ERCP के दांव से सुखाएगी BJP का गला, अभियान - 'काम किया दिल से,कांग्रेस फिर से'

सीएम ने कहा कि किसान ने पोस्टर को जल्द से जल्द हटाने की अपील की है. सीएम ने कहा कि किसान का दावा है कि पोस्टर पर उसकी तस्वीर होने की वजह से समाज में उसकी छवि को नुकसान पहुंचा है. अब चाय पिलाने वाला भी पहले पैसा मांगता है.

Trending news