'बीजेपी की जन आक्रोश रथ के पहिए खोलकर ले गई जनता', भाजपा पर बरसे खाचरियावास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481333

'बीजेपी की जन आक्रोश रथ के पहिए खोलकर ले गई जनता', भाजपा पर बरसे खाचरियावास

केबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी की जनआक्रोश रथ के पहिए खोलकर ले गई. राजेंद्र राठौड और सतीश पूनिया को अंतराष्ट्रीय नेता घोषित कर देना चाहिए. क्योकि लगातार वे इतने बड़े फालतू के बयान देते है.

'बीजेपी की जन आक्रोश रथ के पहिए खोलकर ले गई जनता', भाजपा पर बरसे खाचरियावास

Jaipur News : केबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी की जनआक्रोश रथ के पहिए खोलकर ले गई. राजेंद्र राठौड और सतीश पूनिया को अंतराष्ट्रीय नेता घोषित कर देना चाहिए. क्योकि लगातार वे इतने बड़े फालतू के बयान देते है. हिमाचल प्रदेश में राहुल गांधी गए नहीं फिर भी कांग्रेस जीत गई. सरदारशहर में तो राहुल गांधी के फॉलोवर्स ने ही कांग्रेस को जीता दिया.

जयपुर कांग्रेस शहर अध्यक्ष और मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने दौसा में आने वाली भारत जोडो यात्रा की तैयारियों पर मीटिंग ली. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. प्रतापसिंह ने कहा कि जयपुर से 5 हजार कार्यकर्ता दौसा आएंगे. मीटिंग में विधायक, विधायक प्रत्याक्षी, सांसद, मेयर, डिप्टी मेयर मौजूद रहे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरी जनता महंगाई से त्रस्त है, लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार लगातार वस्तुओं के दाम महंगे करे जा रही है. आटे, दाल, रोटी पर टैक्स लगा रखा है. ऐसे में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से देश में बदलाव आएगा. इस दौरान उन्होंने राजस्थान में हुए सियासी हलचल को लेकर भी कहा कि राहुल गांधी की यात्रा के बाद अब सब ठीक है.

ये भी पढ़े..

पायलट के कंधे पर हाथ तो दिव्या का साथ, पूर्वी राजस्थान से मारवाड़ तक राहुल का सियासी संदेश

पूर्वी राजस्थान में राहुल की 'पायलट' बनी मीणी-गुर्जरी! क्या किरोड़ी के लिए फिर खड़ी होगी परेशानी

Trending news