दिल्ली: PCC चीफ डोटासरा ने संगठन में बदलाव को लेकर वेणुगोपाल से की चर्चा, बीजेपी पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310183

दिल्ली: PCC चीफ डोटासरा ने संगठन में बदलाव को लेकर वेणुगोपाल से की चर्चा, बीजेपी पर कसा तंज

राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर संगठन में बदलाव को लेकर की चर्चा.

दिल्ली: PCC चीफ डोटासरा ने संगठन में बदलाव को लेकर वेणुगोपाल से की चर्चा, बीजेपी पर कसा तंज

दिल्ली/जयपुर: राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर संगठन में बदलाव को लेकर की चर्चा. दिल्ली में जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि डोटासरा ने कहा कि ब्लॉक और जिला कार्यकारिणी की एक्सरसाइज पूरी कर ली गयी है ब्लॉक और अध्यक्ष को लेकर चुनाव निर्विरोध हुआ है.

उसकी सूची हमने प्राधिकरण को सौंप दी है. अब उच्च स्तर पर चर्चा कर घोषणा कर देंगे, लेकिन फिलहाल हम दिल्ली में 4 सितंबर को महंगाई के खिलाफ हल्लाबोल रैली की तैयारी कर रहे हैं. रैली में 50 हज़ार से ज्यादा कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचेंगे.

राजस्थान कांग्रेस में ऑल इज वेल

संगठन और सत्ता में तालमेल से ही सरकार बनती है और बिगड़ती है के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ ठीक चल रहा है. सत्ता और संगठन के बीच कोई मतभेद नहीं है.  चुनाव की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और सितंबर तक सभी ब्लॉक जिला कार्यकारिणी का सम्पन्न कर लिया जाएगा. पूर्णकालिक राष्ट्रीय अध्यक्ष के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव के लिए टाइम टेबल घोषित हो गया है. अब चुनाव प्राधिकरण जल्दी राष्ट्रीय अध्यक्ष की प्रकिया पूरी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ें: पुजारी की मौत पर किरोड़ी लाल मीणा ने जताया दुख, बोले- सरकार पर बड़ा कलंक

राहुल गांधी हमारे स्वाभाविक नेता हैं
देश में केंद्र सरकार की नीतियों का मुखरता से कोई विरोध कर रहे हैं तो राहुल गांधी हैं. उन्होंने ने कोरोना, चीन सहित कई मौकों पर 6-6 महीने पहले केंद्र सरकार चेताया था. इसलिए राहुल गांधी की सोच और समझ दूरदर्शी है. मोदी का मुकाबला करने का दमखम राहुल गांधी में है.

बीजेपी नेता पर बरसे डोटासरा

प्रदेश में बढ़ रही अपराध की घटनाओं पर SC कमीशन के नोटिस पर डोटासरा ने कहा कि SC, ED और CBI सब इनके हाथ में है. जब चाहे जिसको चाहे नोटिस दे देते हैं. इनके नेता प्रदेश के असली मुद्दों पर बात नहीं करते बल्कि अनाप शनाप अनर्गल बातें करके प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं.

Trending news