CM अशोक गहलोत का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, वे तक़दीर के बादशाह हैं: खाचरियावास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1246949

CM अशोक गहलोत का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, वे तक़दीर के बादशाह हैं: खाचरियावास

प्रताप सिंह ने कहा कि उदयपुर का प्रभारी तो मैं था लेकिन तस्वीर गुलाब चंद कटारिया के साथ आई है, उसका उन्हें जवाब देना चाहिए कांग्रेस पार्टी जाति धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करती. सरकार इन आतंकियों को न केवल ठोकेगी बल्कि कड़ी से कड़ी सजा भी दिलवाएगी. 

CM अशोक गहलोत का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, वे तक़दीर के बादशाह हैं: खाचरियावास

Jaipur: ईआरसीपी को लेकर आज जयपुर के बिड़ला सभागार में आयोजित जनप्रतिनिधि सम्मेलन में मंत्री प्रताप सिंह ने आज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर न केवल जमकर निशाना साधा बल्कि अपनी चुटीली बातों और अनोखे अंदाज़ से पार्टी के नेताओं को भी ख़ूब हंसाया.

प्रताप सिंह ने उदयपुर की घटना की निंदा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की तस्वीर आतंकियों के साथ आ चुकी है लेकिन उसके बावजूद भाजपा इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है. 

यह भी पढ़ें- टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटो, टूटे लाखों लड़कियों के दिल

प्रताप सिंह ने कहा कि उदयपुर का प्रभारी तो मैं था लेकिन तस्वीर गुलाब चंद कटारिया के साथ आई है, उसका उन्हें जवाब देना चाहिए कांग्रेस पार्टी जाति धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करती. सरकार इन आतंकियों को न केवल ठोकेगी बल्कि कड़ी से कड़ी सजा भी दिलवाएगी. प्रताप सिंह ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने देश को जाति और धर्म में बांटने का काम किया और पानी को भी कांग्रेस और भाजपा में बांटने का काम कर रही है. कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके मंसूबे क़ामयाब नहीं होने देंगे.

प्रताप सिंह यही नहीं रुके. उन्होंने केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पर निशाना साधते हुए कहा कि वे जोधपुर के हैं इसलिए लगातार राजस्थान सरकार की योजनाओं में रोड़ा अटकाने का काम कर रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. वे तक़दीर के बादशाह हैं. हमारे मन में भी उनके जैसी राजनीति करने की इच्छा होती है लेकिन जिस पर त्रिलोकीनाथ ही कृपा हो उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. 

भाजपा के नेताओं के आतंकियों से कनेक्शन की जांच होनी चाहिए
कुछ लोगों ने महाराष्ट्र के बाद राजस्थान में सियासी बदलाव पर बात कही थी तो मैंने उन्हें कह दिया कि यहां जो कोशिश होनी थी, वो हो गई, अब कुछ नहीं होगा. प्रताप सिंह यही नहीं रुके उन्होंने PCC चीफ़ की तरफ़ देखकर कहा हमें डोटासरा सीकर के जाट हैं. खुलकर अपनी बात कहना जानते हैं. NIA को चिट्ठी उन्होंने लिखी है, वो बिलकुल सटीक है. भाजपा के नेताओं के आतंकियों से कनेक्शन की जांच होनी चाहिए. 

प्रताप सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गांधीवादी नेता हैं. हमने उन्हें गांधीवादी तरीक़े से सरकार चलाते हुए और सरकार बचाते हुए देखा है लेकिन अब ईआरसीपी के मुद्दे पर उन्हें आर-पार की लड़ाई लड़नी चाहिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाक़ात करें. अगर वो इस योजना को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा नहीं देते हैं तो 13 ज़िलों की जनता को लेकर दिल्ली कूच करना चाहिए.

यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news