मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- आने वाले चुनाव में भाजपा का झूठ, फरेब और धोखा नहीं चलेगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1701133

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- आने वाले चुनाव में भाजपा का झूठ, फरेब और धोखा नहीं चलेगा

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत ने यह साबित कर दिया है कि भाजपा का झूठ और धोखा अब नहीं चलने वाला. खाचरियावास ने कहा कि प्रदेश के भाजपा नेता बिजली-पानी के मुद्दे पर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं 100 यूनिट तक बिजली फ्री कर दी गई है, किसानों की 2000 यूनिट बिजली फ्री कर दी गई है यदि कहीं भी कोई शिकायत आएगी तो सरकार उसे दूर करेगी.

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- आने वाले चुनाव में भाजपा का झूठ, फरेब और धोखा नहीं चलेगा

Jaipur News: शहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष और खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा का झूठ फरेब और धोखा नहीं चलेगा. पूरे देश में महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी के कारण जनता खून के आंसू रो रही है. राहुल गांधी देश की जनता की आवाज बनकर अडानी घोटाले के विरोध में आवाज उठा रहे हैं.

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत ने यह साबित कर दिया है कि भाजपा का झूठ और धोखा अब नहीं चलने वाला. खाचरियावास ने कहा कि प्रदेश के भाजपा नेता बिजली-पानी के मुद्दे पर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं 100 यूनिट तक बिजली फ्री कर दी गई है, किसानों की 2000 यूनिट बिजली फ्री कर दी गई है यदि कहीं भी कोई शिकायत आएगी तो सरकार उसे दूर करेगी.

खाचरियावास ने कहा कि पूरे प्रदेश में महंगाई राहत शिविरों में जनता की भारी भीड़ उमड़ रही है लगभग चार करोड़ लोगों का पंजीकरण अभी तक हो चुका है. इससे साबित हो गया है कि महंगाई राहत कैंपों में जनता की भारी भीड़ और सहभागिता है और दूसरी तरफ भाजपा की जन आक्रोश सभाएं और प्रदर्शन पूरी तरह से फेल हो गए हैं.

इस अवसर पर एआईसीसी सचिव प्रदेश सह प्रभारी अमृता धवन ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी की नीतियों पर कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए हम 3 सह प्रभारियों को राजस्थान में लगाया गया है. हमारी जिम्मेदारी है की कांग्रेस पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता और नेताओं को संगठित करके दोबारा सरकार बनाने के लिए काम करना है.

उन्होंने कहा कि जयपुर में कांग्रेस पार्टी का काम बहुत अच्छा है अध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास जी से आज सुबह ही मैंने मीटिंग रखने के लिए कहा था और इतनी बड़ी तादाद में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इकट्ठा होना यह बताता है कि जयपुर में कांग्रेस पार्टी बहुत मजबूत है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार अच्छा कार्य कर रही है और जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है. मीटिंग को कैबिनेट मंत्री डॉ महेश जोशी एवं विधायक रफीक खान ने भी संबोधित किया.

ये भी पढ़ें- अर्जुन राम मेघवाल अब केंद्रीय कानून मंत्री, किरेन रिजिजू भू-विज्ञान मंत्रालय संभालेंगे

जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में एआईसीसी सह प्रभारी अमृता धवन, कैबिनेट मंत्री डॉ महेश जोशी, विधायक रफीक खान, गंगा देवी, अर्चना शर्मा, सीताराम अग्रवाल, पुष्पेंद्र भारद्वाज, ज्योति खंडेलवाल, राजीव अरोड़ा, विमल यादव, राजेंद्र यादव सहित शहर के जिला पदाधिकारी, ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्ष और कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 

Trending news