जोशी, धारीवाल और राठौड़ ने अभी तक नहीं भेजा जवाब, अनुशासन समिति के सेक्रेटरी कार्रवाई पर दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

जोशी, धारीवाल और राठौड़ ने अभी तक नहीं भेजा जवाब, अनुशासन समिति के सेक्रेटरी कार्रवाई पर दिया ये बड़ा बयान

Jaipur/ Delhi : महेश जोशी, शांति धारीवाल और धर्मेंद्र राठौड़ ने अभी तक अपना जवाब नहीं भेजा है, अनुशासन समिति के सेक्रेटरी तारिक अनवर ने कार्रवाई को लेकर कहा कि जवाब आने पर ही उचित कार्रवाई की जाएगी

जोशी, धारीवाल और राठौड़ ने अभी तक नहीं भेजा जवाब, अनुशासन समिति के सेक्रेटरी कार्रवाई पर दिया ये बड़ा बयान

Jaipur/ Delhi : राजस्थान में पिछले दिनों के सियासी घटनाक्रम के बाद कांग्रेस अनुशासन समिति ने 2 मंत्री सहित 3 नेताओं को अनुशासनहीनता के आरोप में नोटिस जारी किया था. जिसका जबाव 10 दिन के भीतर देना था. आज वो 10 दिनों की मियाद आज पूरी हो रही है. इस मुद्दे पर अनुशासन समिति के सेक्रेटरी मेंबर तारिक अनवर ने जी मीडिया से की बात. तारिक अनवर ने कहा कि अभी तक किसी का भी जवाब नहीं मिला है. अनवर ने कहा कि हो सकता है त्योहारी सीजन में पूजा पाठ होने की वज़ह से जवाब में देरी हो रही हो. मेरा मानना है कि तीनों के जवाब जल्दी आ जाएगे.

अनवर ने कहा कि उसके बाद कमेटी की बैठक बुलाकर देखा जायेगा कि उनके उत्तर संतोषजनक है या नहीं? हमारे ऑब्जर्वर ने जो रिपोर्ट दी है वही उसका आधार है. रिपोर्ट जो चार्जेज लगाए उसके आधार पर वो शॉ कॉज नोटिस का क्या जवाब देते हैं. उनका जवाब संतोषजनक होगा तो माफ भी किया जा सकता है. मुख्यमंत्री के माफी मांगने के बाद कार्रवाई की स्थिति पर तारिक अनवर ने कहा कि इसमें मुख्यमंत्री का नाम कहीं नहीं आया है. यह बहुत बड़ी बात है कि CM ने अपनी नैतिक जिम्मेदारी मानते हुए कुबूल किया जो हुआ दुर्भाग्यपूर्ण था.

चुनावी प्रक्रिया के बीच कार्रवाई की संभावना पर तारिक अनवर ने कहा कि सीधे तौर से इसका उस घटना से कोई सम्बन्ध नहीं है. चुनाव प्रचार के लिए सीनियर नेता जयपुर जाने और विधायकों से दोबारा रायशुमारी के सवाल पर अनवर ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव फ्री एंड फेयर हो रहे हैं. प्रचार के लिए दोनों कैंडिडेट्स जा सकते हैं या अपने प्रतिनिधि भेज सकते हैं और वो डेलिगेट्स से वोट मांग सकते हैं.

ये भी पढ़े...

जयपुर: सूचना के अधिकार पर पंचायतीराज की 'कुंडली', जुर्माने से भी नहीं हुआ सुधार

नोबेल पुरस्कार अल्फ्रेड नोबेल की याद में किया था शुरू, संपत्ति का एक बड़ा हिस्से से होते है वैज्ञानिक सम्मानित

Trending news