राहुल गांधी से मकान छीना, बजरंग बली ने बीजेपी से कर्नाटक छीन लिया - प्रताप सिंह खाचरियावास
Advertisement

राहुल गांधी से मकान छीना, बजरंग बली ने बीजेपी से कर्नाटक छीन लिया - प्रताप सिंह खाचरियावास

Jaipur: कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियास ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर कटाक्ष किया. खाचरियावास ने कहा कि मकान छीनने से क्या हुआ ? जैसे ही राहुल गांधी का मकान छीना, ऊपर वाले ने कर्नाटक छीन लिया बीजेपी से, हम पूरा हिंदुस्तान छीन लेंगे बीजेपी से. 

राहुल गांधी से मकान छीना, बजरंग बली ने बीजेपी से कर्नाटक छीन लिया - प्रताप सिंह खाचरियावास

Pratap Singh Khachariawas, Jaipur News: राज्य के कैबीनेट मंत्री और जयपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियास ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर कटाक्ष किया. खाचरियावास ने कहा कि मकान छीनने से क्या हुआ ? जैसे ही राहुल गांधी का मकान छीना, ऊपर वाले ने कर्नाटक छीन लिया बीजेपी से, हम पूरा हिंदुस्तान छीन लेंगे बीजेपी से. मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन कार्यक्रम में प्रताप सिंह खाचरियावास ने यह बात कही.

जैसे ही राहुल गांधी का मकान छीना, ऊपर वाले ने कर्नाटक छीन लिया- खाचरियास 

मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर जयपुर शहर कांग्रेस की ओर से जयपुर के सभी ढाई सौ वार्डों में विरोध प्रदर्शन और सरकार का पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किए गए. दूध मंडी सुभाष नगर चौराहे पर वार्ड 35 में आयाेजित विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में पहुंचे राज्य के कैबीनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने इस मौके पर कहा कि केंद्र सरकार देश को बर्बाद कर रही है. जीएसटी ने बर्बाद कर दिया, भला हो बजरंग बली का कि कर्नाटक में संजीवनी राहुल गांधी और खरगे को दे दिया. यह तो शुरुआत है ऊपर वाला सबके लिए बराबर है. हिंदू-मुस्लिम, जैन सिख ईसाई फारसी सबके मालिक हैं ब्राह्मांड में और बीजेपी नाटक कर रही थी कि देश में बजरंग बली की जय बोलकर बटन दबा देना.

ढ़ाई सौ वार्डों में किया प्रदर्शन 

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मोदी सरकार की 9 साल की नाकामियों के खिलाफ शहर के सभी ढाई सौ वार्ड में कांग्रेसजनों ने केंद्र सरकार का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया है. इनमें बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और लोग माैजूद थे. लोग जानते हैं कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी. कांग्रेस ही भूख गरीबी, बेरोजगारी को दूर करने काम करती है. कांग्रेस सरकार ने गेहूं फ्री देने का काम किया. सौ यूनिट बिजली फ्री, एक करोड लोगों को पेंशन दे रहे हैं. 25 लाख तक का चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा दे रहे हैं. वहीं आमजन से जुड़ी कई योजनाएं लोगों को दे रहे हैं.

इधर, हवामहल विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरावर सिंह गेट पर जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ की नारेबाजी की गई.

ये भी पढ़ें- प्रताप सिंह खाचरियावास का गहलोत के दिवालियापन बयान पर जवाब, पायलट-रंधावा का भी किया जिक्र

खाचरियावास ने कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं ने कहा था बहुत हुई महंगाई की मार, एक बार फिर मोदी सरकार. पीएम मोदी ने कहा था कि पचास दिन दे दो, महंगाई कम नहीं कर पाया तो फांसी पर चढ़ जाउंगा, लेकिन हुआ कुछ नहीं. पांच सौ और हजार का नोट बंद करने तथा दो हजार का नोट छापने में पचास हजार करोड़ खर्च हुए थे, लेकिन साढ़े छह साल बाद फिर दो हजार का नोट बंद कर दिया. पहले लाइनों में लगे थे और लोगों की मौत हुई थी अब फिर मीडियम वर्ग को लाइनों में खड़ा कर दिया. डॉलर के मुकाबले रुपया कमजोर हो गया, विदेशों में इंडिया केनोट नहीं लेते कारण रोज रोज नोट बदलते हैं.

चारों तरफ महंगाई, हर वर्ग त्रस्त- खाचरियावास

खाचरियावास ने कहा कि हर साल दो करोड का रोजगार का वादा किया लेकन दो को नहीं दे रहे हैं. हर एक घंटे में महंगाई व बेरोजगारी के कारण चार लोग आत्महत्या कर रहे हैं. किसी को कुछ नहीं दिया, किसानों से माफी मांग कर आंदोलन खत्म कराना पड़ा. पेट्रोल डीजल की महंगाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह के समय क्रूड ऑयल के भाव ज्यादा थे, लेकिन पेट्रोल डीजल के भाव कम थे. वहीं दूसरी तरफ अब क्रूड ऑयल सस्ता हो गया तो पेट्राेल डीजल के भाव सौ से पार हो गए. उस समय दो रूपए टैक्स लिया जा रहा था जबकि अब पचास रूपए टैक्स वसूला जा रहा है.

Trending news