Jaipur News: कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया ने किरोड़ी के घर कूच करने के प्लान को किया रद्द, बोले- घर पर नहीं है बीजेपी सांसद मीणा
Advertisement

Jaipur News: कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया ने किरोड़ी के घर कूच करने के प्लान को किया रद्द, बोले- घर पर नहीं है बीजेपी सांसद मीणा

Jaipur News: कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया ने बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा के आवास के लिए कूच टाल दिया. खोड़निया ने कहा कि किरोड़ीलाल घर पर नहीं है,अब सांसद मीणा जिस दिन वापस आएंगे उनके घर जाकर धरना दूंगा. 

Jaipur News: कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया ने किरोड़ी के घर कूच करने के प्लान को किया रद्द, बोले- घर पर नहीं है बीजेपी सांसद मीणा

Jaipur News: कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया ने बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा के आवास के लिए कूच टाल दिया. खोड़निया ने कहा कि किरोड़ीलाल घर पर नहीं है, इसलिए कूच और प्रदर्शन नहीं किया. दूसरी ओर पुलिस ने भी चुनावी आचार संहिता का हवाला देकर धरना प्रदर्शन की मंजूरी नहीं दी है. अब जब भी किरोड़ीलाल घर पर आएंगे तो जाऊंगा और पुलिस की मंजूरी लेकर प्रदर्शन करूंगा.

बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा के आवास के लिए कूच टाला

गौरतलब है कि पेपरलीक मामले में आरोपी बाबूलाल कटारा को आरपीएससी (RPSC) सदस्य की नियुक्ति के मामले में सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया पर आरोप लगाए थे. सांसद मीणा ने कहा था कि खोड़निया के कहने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कटारा को आरपीएससी सदस्य बनाया.

इधर, ईडी ने भी खोडनिया के ठिकानों पर सर्च की थी. इसके विरोध में दिनेश खोडनिया ने सिविल लाइंस से कूच कर सांसद किरोड़ीलाल मीणा के आवास जाकर धरना देने का ऐलान किया था. आज सुबह खोडनिया के समर्थक सिविल लाइंस स्थित उनके आवास पर पहुंच गए. करीब एक घंटे इंतजार के बाद दिनेश खोड़निया ने कूच स्थगित करने की बात कही.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: भाजपा अध्यक्ष नड्डा पहुंचे उदयपुर, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हो रहा मंथन

खोड़निया ने पत्रकारों से कहा कि किरोड़ी लाल के आरोप लगाने से मेरे साथ उदयपुर रीजन की एक करोड़ जनता आहत हैं, जिनमें 35% जनरल के कार्यकर्ता भी शामिल हैं. सांसद मीणा ने बिना सोचे समझे आरोप लगाए हैं इसलिए मैंने धरना देने की घोषणा की थी.

यदि मैं गलत होता तो इस तरह सबके सामने नहीं आता. आज मुझे पता चला कि सांसद मीणा आवास से कहीं चले गए, उन्हें रहना चाहिए था, मैं पूछने के लिए जा रहा था कि आपके पास क्या सबूत है. अब सांसद मीणा जिस दिन वापस आएंगे चाहे रात को 12 बजे भी आएंगे तो उनके घर जाकर धरना दूंगा. पुलिस ने अभी आचार संहिता लगी होने का हवाला देते हुए धरना प्रदर्शन से परमिशन नहीं दी. सांसद मीणा जब आएंगे परमिशन लेकर बैठूंगा.

सांसद किरोड़ी लाल की कार्यशैली से सब वाकिफ - खोड़निया

कांग्रेस नेता खोड़निया ने आरोपों व प्राइवेट लॉकर्स पर छापे को लेकर कहा कि सांसद किरोड़ीलाल मीणा की कार्यशैली से पूरा राजस्थान वाकिफ हैं. भोले भाले व्यापारियों और अधिकारियों को डराने के लिए ईडी प्रतिष्ठित संस्था के अधिकारी सांसद मीणा के कहने पर चले जाते हैं, यह सही नहीं है. मैं पीएम, राष्ट्रपति से निवेदन करता हूं लोकतंत्र को जिंदा रखने के लिए नेताओं को और व्यापारियों को डराने में ईडी का इस्तेमाल नहीं करें.

कटारा की सिफारिश सबने मिलकर की थी - खोड़निया

खोड़निया ने कहा कि ईडी घर पर आई थी तब मैने सहयोग दिया था. ईडी सर्च में मेरे घर एक भी चीज आपत्तिजनक नहीं मिली. मेरा कमर्शियल रियल स्टेट का काम है. खोड़निया ने कहा कि मेरे से ईडी ने शिक्षक भर्ती से सम्बंधित एक भी सवाल नहीं किया. मेरा इससे कोई लेना नहीं है. उनका कार्रवाई का मकसद बाबूलाल कटारा को आरपीएससी सदस्य बनाने में मेरी सिफारिश को लेकर पूछताछ करना था.

मैंने अकेले ने नहीं बल्कि टीएसपी एरिया में सभी जनप्रतिनिधि ब्लॉक अध्यक्ष आदि ने बाबूलाल कटरा सहित 8-10 लोगों के नाम की सिफारिश की थी. केवल मेरे कहने पर हुआ यह बिल्कुल गलत है. राजनेता होने के कारण सिफारिश करनी पड़ती है.

Trending news