Chomu: ATM बदलकर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 42 ATM और स्वैप मशीन बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365546

Chomu: ATM बदलकर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 42 ATM और स्वैप मशीन बरामद

Chomu: राजधानी जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एटीएम बदलकर ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश किया है. 

ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Chomu: राजधानी जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एटीएम बदलकर ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस गिरोह से जुड़े दो शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है.

हरमाड़ा थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि आरोपी अजरुदीन और नईम मेव को गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपियों के कब्जे से तकरीबन 42 एटीएम कार्ड, एटीएम मशीन वारदात के काम में ली गई और कार भी आरोपियों के कब्जे से बरामद की गई है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने राजस्थान के अलावा उत्तर प्रदेश और हरियाणा के कई शहरों में ठगी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. 

यह भी पढ़ें - कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन यह तय लेकिन किसके हाथों में होगी राजस्थान की कमान?

इस पूरी कार्रवाई में स्पेशल टीम के कॉन्स्टेबल दयाराम की अहम भूमिका रही है. ATM बूथ पर आने वाले भोले-भाले लोगों को आरोपी अपने जाल में फंसाते थे और एटीएम कार्ड बदलकर वारदात को अंजाम करके फरार हो जाते थे. डीसीपी वेस्ट वन्दिता राणा ने बताया कि आरोपी सीकर रोड पर जोड़ला पावर हाउस के पास एसबीआई एटीएम पर रैकी कर रहे थे. तभी कॉन्स्टेबल दयाराम को उनकी गतिविधियां संदिग्ध लगी और थाने लाकर उनसे पूछताछ की गई. आरोपियों ने कई वारदात करना कबूल किया है, फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

खबरें और भी हैं...

अपनी सीट पक्की करने के लिए अगले सीएम के नाम पर सुर बदल रहे हैं कांग्रेस विधायक- रामलाल शर्मा

सीएम पद पर अशोक गहलोत के बाद सचिन पायलट के नाम के बीच, कटारिया का चुनावों में बीजेपी के चेहरे को लेकर बड़ा बयान

उर्फी जावेद ने इस बार फिर पहनी ऐसी यूनिक ड्रेस, लोग बोले- समझ नहीं आता चाहती क्या हो?

Trending news