नीमरानाः पुलिसकर्मी और ग्रामीणों के बीच मारपीट, महिला से अभ्रदता का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402150

नीमरानाः पुलिसकर्मी और ग्रामीणों के बीच मारपीट, महिला से अभ्रदता का लगाया आरोप

नीमराना थाना क्षेत्र के दुधेड़ा गांव में  बहरोड़ थाने में तैनात पुलिसकर्मी मनोज की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी पर महिला से अभद्रता के आरोप लगाए.

नीमरानाः पुलिसकर्मी और ग्रामीणों के बीच मारपीट, महिला से अभ्रदता का लगाया आरोप

Neemrana News: नीमराना थाना क्षेत्र के दुधेड़ा गांव में  बहरोड़ थाने में तैनात पुलिसकर्मी मनोज की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी पर महिला से अभद्रता के आरोप लगाए तो वहीं पुलिसकर्मी ने कहा वह पोक्सो मामले में एक आरोपी की निगरानी के लिए गया था जहां ग्रामीणों ने उस पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : राजस्थान में गुलाबी सर्दी की एंट्री रात में एक नंबर पर चल रहा पंखा

अलवर जिले के नीमराना थाने पर दुघेड़ा के ग्रामीणों ने पहुंच कर पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. ग्रामीणों ने एसपी से पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग की. साथ ही एक पत्र भी दिया. यहां मौजूद सरपंच धर्मेंद्र सिंह ने बताया पुलिसकर्मी मनोज जो बहरोड़ में तैनात है, वह अक्सर इस क्षेत्र में जो नीमराणा थाना अन्तर्गत आता है यहां अनैतिक गतिविधियों में लिप्त है. मंगलवार को भी उसने यहां एक महिला के साथ अभद्रता की.  सरपंच  ने आगे यह भी बताया कि पुलिस कर्मी मनोज ने पहले भी ग्रामीणों के जरिए शिकायते मिली है. जिसे लेकर थाने में शिकायत की गई पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस मामले में काफी संख्या में दुधेड़ा से पहुंचे ग्रामीणों ने थाने पर प्रदर्शन किया .

मंगलवार सुबह मनोज व ग्रामीणों के बीच हुई मारपीट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश को झेलना पड़ा , जिसका विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस मामले में पुलिसकर्मी मनोज का कहना है वह पोक्सो मामले में एक आरोपी की निगरानी के लिए उस तरफ गया था, जहां ग्रामीणों ने उसके साथ मारपीट की इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करा दी गयी है.

खबरें और भी हैं...

घर में बच्चों का इंतजार कर रहे थे परिजन, वापस लौटी दोनों मासूमों की लाश, मची चीख-पुकार

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव का आज रिजल्ट, इधर लाइट मोड में शशि थरूर के बालों पर हुआ ट्वीट वायरल

Trending news