Gujarat Assembly Election 2022: रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा लड़ेंगी गुजरात से चुनाव, BJP ने टिकट दे कर जताया भरोसा
Advertisement

Gujarat Assembly Election 2022: रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा लड़ेंगी गुजरात से चुनाव, BJP ने टिकट दे कर जताया भरोसा

Gujarat Elections: भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. उन्हें जामनगर से पार्टी ने टिकट दिया है. गुजरात के मौजूदा सीएम भूपेंद्र पटेल को घाटलोडिया सीट से टिकट मिला है.

Gujarat Assembly Election 2022

Gujarat Assembly Election 2022: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को भारतीय जनता पार्टी ने जामनगर उत्तर सीट से टिकट दिया है. आपको बता दें कि गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट गुरुवार को जारी कर दी. गुजरात बीजेपी के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने उम्मीदवारों का ऐलान किया. 

इसी दौरान पता चला की भारतीय स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को भी टिकट दिया गया है. वह जामनगर (नॉर्थ) से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. बता दें कि रीवाबा तीन साल पहले बीजेपी में शामिल हुई हैं. रिवाबा जडेजा गुजरात के राजकोट की रहने वाली हैं. उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. आपको बता दें कि खास बात है कि बीजेपी ने मौजूदा विधायक का टिकट काटकर इस सीट पर रीबीवा पर भरोसा जताया है.

BJP से ही मौजूदा विधायक 
इस सीट से मौजूदा विधायक बीजेपी के ही धर्मेंद्रसिंह जडेजा हैं जिन्होंने साल 2017 के चुनावों में कांग्रेस उम्मीदवार को 40 हजार से ज्यादा वोटों से हराया था. बीजेपी ने इस बार धर्मेंद्र सिंह के बजाय रीवाबा पर भरोसा जताया है. गुजरात के मौजूदा सीएम भूपेंद्र पटेल को घाटलोडिया सीट से टिकट मिला है. पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और वरिष्ठ नेता भूपेंद्रसिंह चूडासमा ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. बता दें कि गुजरात चुनाव-2022 के परिणाम 8 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणामों के साथ घोषित किए जाएंगे.

1995 के बाद कभी नहीं हारी बीजेपी
बीजेपी गुजरात में अपना किला बचाए रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्मे पर बड़ा भरोसा कर रही है. खास बात है कि बीजेपी ने 1995 से गुजरात के सभी विधानसभा चुनाव जीते हैं. 1995 के पहले तक गुजरात को कांग्रेस का गढ़ कहा जाता था.

रवींद्र जडेजा भी करेंगे चुनाव प्रचार?
ऐसा माना जा रहा है कि रवींद्र जडेजा भी अपनी पत्नी के चुनाव-प्रचार में योगदान दे सकते हैं. वह फिलहाल चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. 33 साल के इस ऑलराउंडर ने एशिया कप में हिस्सा लिया था. वह अगस्त-2022 के बाद से भारतीय टीम से बाहर हैं. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुना जाना था लेकिन ऐन वक्त पर उन्हें चोट लग गई.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news