Dudu: फागी पुलिस ने टीन शेड को लेकर हुए विवाद के आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Advertisement

Dudu: फागी पुलिस ने टीन शेड को लेकर हुए विवाद के आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

फागी थाना पुलिस को हत्या के मामले में फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. फागी थाना क्षेत्र के पचाला गांव में मंदिर में सामने टीन शेड लगाने को लेकर हुए विवाद को लेकर प्रेम सिंह की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी. 

आरोपियों को किया गिरफ्तार

Dudu: फागी थाना पुलिस को हत्या के मामले में फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. फागी थाना क्षेत्र के पचाला गांव में मंदिर में सामने टीन शेड लगाने को लेकर हुए विवाद को लेकर प्रेम सिंह की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के आरोपी घटना के बाद फरार हो गए थे. फागी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार और वांछित आरोपियों सुरेंद्र सिंह ओम कंवर पत्नी सुरेंद्र सिंह ओम कंवर पत्नी हनुमान सिंह को गिरफ्तार कर लिया, फिलहाल आरोपियों से पुलिस अनुसंधान में जुटी है.

फागी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पचाला गांव में मन्दिर के सामने टीन शेड लगाने की बात को लेकर हुए झगड़े के दौरान हत्या की घटना में फरार तीन वांछित आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जयपुर जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि 9 अगस्त 2022 को ग्राम पचाला में माताजी के मन्दिर के सामने ग्रामवासियों द्वारा आपसी सहयोग से टीनशेड लगाई गई थी, इस बात को लेकर आरोपीगण सुरेन्द्र सिंह वगैरा ने मृतक प्रेमसिंह वगैराह के साथ झगड़ा किया था. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में आजादी के मौके पर आजाद होंगे 51 कैदी, इन कैदियों को मिलेगी विशेष राहत

झगड़े में मारपीट के कारण चोट आने से प्रेमसिंह की मृत्यु हो गई थी और दो व्यक्ति घायल भी हुए थे. घटना की गम्भीरता को देखते हुए दिनेश कुमार शर्मा अति पुलिस अधीक्षक, दूदू के निर्देशन में और अशोक चौहान वृताधिकारी वृत दूदू के निकटतम सुपरविजन में भंवरलाल वैष्णव थानाधिकारी पुलिस थाना फागी के नेतृत्व में थाना स्तर पर टीम गठित की जाकर मुलजिमान को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए थे, जिस पर थाना स्तर पर गठित टीम द्वारा अथक प्रयास करते हुए घटना में शामिल नामजद आरोपी सुरेन्द्र सिंह पुत्र हनुमान सिंह, ओमकंवर पत्नी सुरेन्द्र सिंह, ओमकंवर पत्नी हनुमान सिंह निवासी पचाला को गिरफ्तार किया है.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर पर बर्खास्ती की तलवार, राज्य सरकार के फैसले पर निगाहें

Jaipur: राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेल में 30 लाख खिलाड़ियों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

खिलवाड़: डॉक्टर ने पहले ओवरडोज दवा देकर की किडनी खराब.. फिर बोले- सड़क पर भीख मांगकर पैसे लाओ

Trending news