अनामिका मर्डर केस: पति की तलाश में फलोदी पुलिस, गुस्साए परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार
Advertisement

अनामिका मर्डर केस: पति की तलाश में फलोदी पुलिस, गुस्साए परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार

jodpur news: जोधपुर जिले के फलोदी जिला मुख्यालय पर पति के जरिए रविवार को अपनी पत्नि की गोली मारकर हत्या करने के मामले  गिरफ्तारी नहीं हुई है. रविवार को दिन में आरोपी पति महीराम ने अपनी पत्नि अनामिका विश्नोई से अनबन के चलते उसकी दुकान में जाकर  गोली मार कर हत्या कर दी.

Anamika Murder Case

jodpur news: जोधपुर जिले के फलोदी जिला मुख्यालय पर पति के जरिए रविवार को अपनी पत्नि की गोली मारकर हत्या करने के मामले  गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिसको लेकर आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए  मृतका के परिजनों ने थाने के बाहर धरना दिया हुआ है. 

 प्रशासन की समझाइश के बाद परिजनों ने भले ही  देर रात को पोस्टमार्टम तो करवा दिया, लेकिन आरोपी पति महीराम की गिरफ्तारी होने तक शव उठाने से इंकार कर दिया है। 

बता दें कि रविवार को दिन में आरोपी पति महीराम ने अपनी पत्नि अनामिका विश्नोई से अनबन के चलते उसकी दुकान में जाकर  गोली मार कर हत्या कर दी.गोली लगने की वजह से घायल अनामिका को फलोदी अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच कर रहे कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवारी ने बताया कि दुकान के सीसीटीवी फुटेज से अनामिका को गोली मारने की पुष्टि होने के साथ ही आरोपी पति महीराम की तलाश के लिए टीमों का गठन कर उनको भेजा गया है.आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिशें दी जा रही ही है, लेकिन अभी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। 

वहीं मृतका के पिता सहित पीहर पक्ष के लोगों ने बिती रात से ही पुलिस थाने के बाहर धरना दिया हुआ है.बताया जा रहा है कि लंबे समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी, इसी वजह से अनामिका अपने दो बच्चों के साथ पिता के घर पर ही रहती थी.अपने गुजारा करने के लिए उसके पिता ने नारी कलेक्शन नाम से दुकान भी खोलकर दी थी.जहां पर महीराम ने अपनी पत्नि को गोली मारी थी.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी की अजमेर रेल मंडल को सौगात, अमृत भारत स्टेशनों का किया लोकार्पण

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर एक्टिव हुआ पश्चिमी विक्षोभ, बारिश को लेकर अलर्ट जारी

Trending news