प्रदेश में रोजाना 17 दुष्कर्म के आंकड़े गंभीर, कानून व्यवस्था ध्वस्त- सतीश पूनिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1327565

प्रदेश में रोजाना 17 दुष्कर्म के आंकड़े गंभीर, कानून व्यवस्था ध्वस्त- सतीश पूनिया

सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार कानून व्यवस्था पर ध्यान नहीं दे रही है. प्रदेश में कानून व्यवस्था बरकरार रहनी चाहिए. प्रतिदिन 17 दुष्कर्म का आंकड़ा हैरानी भरा और दुखद है.

 

प्रदेश में रोजाना 17 दुष्कर्म के आंकड़े गंभीर, कानून व्यवस्था ध्वस्त- सतीश पूनिया

Jaipur: प्रदेश में कानून-व्यवस्था और एनसीआरबी के आंकड़ों को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार कानून व्यवस्था पर ध्यान नहीं दे रही है. कांग्रेस का गवर्नेंस मॉडल पूरी तरह फेल हो गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के अंदरूनी झगड़ों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अभी तक कांग्रेस में सब कुछ सामान्य नहीं हुआ है, पार्टी के भीतर आपस में आग सुलग रही है और इसका असर राजस्थान की गवर्नेंस पर पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि हमें कांग्रेस की अंदरूनी खींचतान से मतलब नहीं है लेकिन प्रदेश में कानून व्यवस्था बरकरार रहनी चाहिए. प्रतिदिन 17 दुष्कर्म का आंकड़ा हैरानी भरा और दुखद है.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि NCRB के आंकड़ों के अनुसार राजस्थान महिला हिंसा और अत्याचार के मामलों में देश में पहले स्थान पर है. पिछले एक साल में प्रदेश में दुष्कर्म के 6 हजार 337 मामले दर्ज होना शर्मनाक, जो कांग्रेस सरकार की विफलता का सबसे बड़ा प्रमाण है. प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि कांग्रेस सरकार की कानून व्यवस्था ने उनके सामने घुटने टेक दिए हैं. राज्य सरकार याद रखे कि राजस्थान की पहचान बहन-बेटियों के सम्मान से है. जनता उन्हे जल्द उचित जवाब देगी.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें- देश में युवाओं में नौकरी की चाहत बढ़ी, नौकरियां महज 7%, जबकि 93% लोग जुड़ें स्वरोजगार से - चंदेल

Trending news