Churu: पुलिस कि बड़ी कार्रवाई,घर में घुसकर चोरी करने वाले तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2037526

Churu: पुलिस कि बड़ी कार्रवाई,घर में घुसकर चोरी करने वाले तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Churu news: वार्ड 46 में सुने घर में घुसकर चोरी करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए वार्ड 48 व 52 से किया गिरफ्तार.

पुलिस कि बड़ी कार्रवाई

Churu news: वार्ड 46 में सुने घर में घुसकर चोरी करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए वार्ड 48 व 52 से किया गिरफ्तार.आरोपीयों ने दोपहर के समय  घर में घुसकर चोरी को अंजाम दिया. 

मामला दर्ज होने के तुरंत बाद एक्शन
सरदारशहर के वार्ड 46 में शुक्रवार दोपहर को सुने घर में घुसकर चोरी करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है .थानाधिकारी मदनलाल बिश्नोई ने बताया कि मामला दर्ज होने के तुरंत बाद हेडकांस्टेबल ओमप्रकाश कस्वा ने अपनी टीम के साथ मिलकर शहर के वार्ड 52 निवासी अमरचंद पुत्र पांचीलाल, वार्ड 48 निवासी मोतीलाल पुत्र सोभसिंह और रामसिंह पुत्र ओमप्रकाश को वार्ड 48 व 52 से गिरफ्तार किया है.

सीसीटीवी फुटेज में तीनों चोर कैद 
 उन्होंने बताया कि वार्ड 46 निवासी प्रतीक नाई ने शुक्रवार को मामला दर्ज करवाया था कि शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे मेरे माता-पिता ननिहाल गए हुए थे, और मैं और मेरी बहन घर के ताला लगाकर पार्लर गए थे, उस समय कोई अज्ञात चोर घर में ताला तोड़कर घुस गए और घर में लगी एक एलसीडी, एक गैस का सिलेंडर और 50 हजार रुपये नगदी चुरा कर ले गए, वही आपको बता दे की पास की गली में लगे एक सीसीटीवी फुटेज में तीनों चोर कमरे में कैद हो गए.

 मामला दर्ज होने के दूसरे दिन ही गिरफ्तार 
 हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश कस्वा ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों की शिनाख्त की ओर आरोपियों का लगातार पीछा कर तीनों को मामला दर्ज होने के दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिया, वही आरोपियों के पास से चोरी हुई एलसीडी और गैस सिलेंडर को भी बरामद किया है. 

यह भी पढ़ें:ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा घायल

Trending news